Used Bikes: रॉयल एनफील्ड की बुलेट बाइक्स शान की सवारी मानी जाती हैं। हर किसी को ये चाहत होती है कि उसके पास भी अपनी रॉयल एनफील्ड की बाइक हो। सड़क पर जब भी Royal Enfield की कोई बाइक गुजरती है, तो उसकी आवाज से ही लोगों का ध्यान बरबस उसकी ओर चला जाता है। रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 बुलेट बाइक के नाम से हर कोई वाकिफ है। ये बुलेट बाइक दो से सवा दो लाख की कीमत में बिकती है, मगर carandbikes की वेबसाइट से इस बुलेट को सेकंड हैंड में सिर्फ 30,000 रुपए दे के घर ले जा सकते हैं। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

Also Read: IND vs BAN T20 WC 2022: बांग्लादेश के खिलाफ KL Rahul ने जड़े गजब के छक्के, शॉट देख हो जाएंगे हैरान, देखें Video

यहां चल रहा है ऑफर

पिछले कुछ सालों में भारत में पुरानी बाइकों और कारों का मार्केट काफी बढ़ा है। कई नये प्लेटफॉर्म आ गए हैं, जिनसे आप सेकंड हैंड बाइक या कार खरीद सकते हैं। इनमें carandbike वेबसाइट भी शामिल है। इस समय रॉयल एन्फील्ड क्लासिक 350 का 2021 मॉडल भी इसी वेबसाइट पर ही बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

सिर्फ 30,000 रुपए में बाइक को घर ले जाएं

Carandbike पोर्टल पर यह बाइक बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस बाइक को अभी तक सिर्फ 10,000km ही चलाया गया है। आप अगर रॉयल एनफील्ड 350 को सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो ये बढ़िया मौका है।

Royal Enfield Classic 350 की स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत

Mileage41.5KMPL
Engine Type4 Stroke, Air-Oil Cooled Engine, Spark Ignition, Single Cylinder
Acceleration (0-80 Kmph)9.53s
Fuel Capacity13L
Max Torque27 Nm @ 4000 rpm
Total Weight350KG
Wheels TypeSpoke
PriceRs.1.90 – 2.21 Lakh

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version