Bhojpuri Video: भोजपुरी के सबसे पॉपुलर एक्टर खेसारी लाल यादव का नाम बड़े कलाकारों की लिस्ट में शुमार है। उन्होंने ये मुकाम कड़ी मेहनत करके हासिल की हैं। उनकी फिल्म देखने को लोग सिनेमाघरों के बाहर लंबी लंबी लाइन लगा लेते हैं। साथ ही, उनकी फिल्म भोजपुरी बेस्ट दर्शकों के बीच ही नहीं, बल्कि पूरे देश में पसंद किया जाता है। वो अपने किरदार को इतनी शिद्दत से निभाते है कि वो किरदार उन्हीं के लिए सोचकर लिखा गया हो। वहीं उनकी और आम्रपाली की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लोगों दोनों की फिल्म को बड़े चाव से देखते हैं। इस बीच दोनो का एक गाना ‘पिया जी के मुस्की’ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

खेसारी और आम्रपाली की दिखीं बेहद जबरदस्त केमिस्ट्री

आम्रपाली गाने की शुरुआत में खेसारी को छेड़ते हुए नजर आ रही हैं और अपने डांस मूव्स से खेसारी का ध्यान खींच रही हैं। गाने के आगे आम्रपाली एक से बढ़कर एक डांस मूव्स करते दिखाई दे रही हैं। वहीं इसके बाद खेसारी आम्रपाली को देखकर डांस करना शुरू कर देते हैं। दोनों की गाने बेहद दिलचस्प केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं आम्रपाली के लुक की बात करें तो वो मैरून कलर की लहंगा चोली पहने दिखाई दे रही हैं और खेसारी कुर्ता और पजामा के साथ कोटी कैरी किए हुए हैं। गाने में दोनों अपने लुक से दर्शकों को इंप्रेस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Kiara Advani Photos: थाई स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड दिखीं कियारा आडवाणी, तस्वीरें दिए किलर लुक

गाने पर लगातार बढ़ रहे हैं व्यूज

खेसारी और आम्रपाली का यह गाना फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का है। इस गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है और गाने के बोल प्रफुल्ल तिवारी ने लिखे हैं। वहीं गाने को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया हैं। अभी तक इस गाने के यूट्यूब पर 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज और 2 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इस फिल्म के कास्ट बात करें तो खेसारी और आम्रपाली दुबे के अलावा रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा  और समर्थ जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर Pia Bajpiee रहती हैं सतर्क, कहा – ‘शरीर एक मंदिर है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version