Used Cars: देश में कार रिसेलिंग का ट्रेंड तेजी से बढ़ा है। आज देश में कई ऐसे प्लेटफॉर्म हैं जहां Used Cars बेची और खरीदी जा सकती हैं। इन प्लेटफॉर्म में ओएलएक्स, Droom जैसे प्लेटफॉर्म शामिल हैं।

मारुति सुजुकी कंपनी की तरफ से भी ऐसा एक प्लेटफॉर्म दिया गया है जहां से यूज्ड मारुति सुजुकी की गाड़ियां खरीदी जा सकती हैं। इस पोर्टल का नाम ट्रू वैल्यू है। आज की इस खबर में हम ट्रूू वैल्यू वेबसाइट से कुछ चुनिंदा यूज्ड कारों की लिस्ट लाए हैं। इन कारों का बजट 75 से 85 हजार रुपए के बीच है। आइए, विस्तार से इन कारों की कीमत और कंडीशन के बारे में जानते हैं।

Maruti Alto LXI

यह एक 2010 मॉडल की फिफ्थ ओनर, पेट्रोल इंजन कार है। इस कार के बिकने की लोकेशन कोलकाता है और इस कार का नंबर भी कोलकाता का ही है। यह कार अब तक 56702 किलोमीटर चल चुकी है। पोर्टल पर इस कार की कीमत की 85000 रुपये तय की गई है। वहीं कार के नए मॉडल की कीमत 3.94 लाख रुपए है।

Maruti Alto STD

यह एक फर्स्ट ओनर पेट्रोल कार है, जिसका मॉडल 2009 का है जो कि फर्स्ट ओनर है। यह कार शिमला के नंबर वाली है और शिमला में ही मौजूद है। यह कार अब तक 85283 किलोमीटर चल चुकी है।इस कार के लिए 80000 रुपये की मांग की गई है।
हालांकि, ये कार नई ली जाए तो इसकी कीमत 3.25 लाख से शुरू होती है।

Maruti Alto LXI

यह एक 2009 मॉडल की पेट्रोल इंजन कार है, यह एक सेकेंड ओनर कार है। इस कार के बिक्री की लोकेशन हरिद्वार है और गाड़ी का नंबर भी वहीं का है। यह कार अब तक 80439 किलोमीटर चल चुकी है।इस कार के लिए 76,000 रुपए की कीमत मांगी जा रही है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Maruti Wagon R LXI

यह एक 2008 मॉडल की फिफ्थ ओनर पेट्रोल इंजन कार है। यह कार बिक्री के लिए के लिए गाजियाबाद में मौजूद है और इसका नंबर भी गाजियाबाद का ही है। यह कार अब तक 88161 किलोमीटर चली है। विक्रेता ने इस कार की कीमत 75,000 रुपए रखी है। इस कार की एक्स शोरूम (दिल्ली) कीमत 5.47 लाख रुपए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुरानी या नई कार को खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। निर्णय लेने से पहले हमेशा कार के एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुरानी कार को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version