Used Scooty: इंडिया में काफी लोग नए वाहनों को कम कीमत पर बेचते हैं। वहीं, इन्हें खरीदने वालों की काफी अच्छी संख्या है। अगर आप भी कम कीमत पर किसी पुराने वाहन या फिर पुराने स्कूटर (Used Scooty) की तलाश में हैं तो आपकी खोज यहां पर खत्म हो जाएगी। आपको बता दें कि आपके पास काफी कम कीमत पर इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने का सुनहरा मौका है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आप काफी कम कीमत पर Ampere Magnus Pro Electric Scooter को अपना बना सकते हैं। जी हां ये एकदम सच है, तो चलिए जानते हैं कि क्या है इसकी डिटेल।

Ampere Magnus Pro Electric Scooter पर डील

गौरतलब है कि इन दिनों ऑनलाइन साइट से पुरानी गाड़ी खरीदने का चलन काफी बढ़ गया है। इसी क्रम में आपके पास बेहद ही सस्ती कीमत पर इलेक्ट्रिक स्कूटर का लेने का अच्छा मौका है। इस डील में आपको बजट को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप ओएलक्स (OLX) साइट से कम कीमत पर अच्छी इलेक्ट्रिक स्कूटी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

15000 रुपये में खरीदें Ampere Magnus Pro Electric Scooter

यहां पर आपको बता दें कि Ampere कंपनी के Ampere Magnus Pro Electric   स्कूटर को मात्र 15000 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं। ये स्कूटी 25000 किलोमीटर ही चली है और 2021 मॉडल की है। OLX साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इलेक्ट्रिक स्कूटर का पंजीकरण Hatkanangle, महाराष्ट्र का है। साइट पर दी गई फोटो से स्कूटी की कंडीशन ठीक-ठाक लगती है।

खरीदने के लिए फटाफट करें ये काम

अगर आप इस पुरानी स्कूटी को खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इसके लिए आपको olx.in साइट पर जाना होगा। इसके बाद आपको स्कूटी का मॉडल नंबर डालना होगा। ऐसा करते ही आपके सामने Ampere Magnus Pro Electric Scooter 2021 मॉडल की जानकारी आ जाएगी। इसके बाद आपको स्कूटी के मालिक का मोबाइल नंबर और उसका पता मिल जाएगा। आप उससे संपर्क कर सकते हैं और डील के बारे में अधिक जानकारी जुटा सकते हैं।

इस पर भी करें गौर, वरना हो जाएगा नुकसान

गौरतलब है कि olx.in पर काफी पुराने वाहनों को खरीदा और बेचा जाता है, जिनकी कीमत भी कम होती है। यहां से स्कूटी खरीदते हुए आपको थोड़ी सावधान रहने की जरूत है। डील के समय पैसों का लेनदेन करते हुए पहले सारी जानकारी जुटा लें और उसी के बाद पैसे दें, बिना पूरी जानकारी के एडवांस पेमेंट करने से आपको पैसों का नुकसान हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुरानी या नई स्कूटी को खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा किसी एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुरानी स्कूटी को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version