Virat Kohli Car Collection: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और तेज बल्लेबाज विराट कोहली आज अपना 34 वां जनम्दिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर उनकी लाइफ से जुड़ी हुई तमाम तरह की बाते मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर चल रही हैं। फैंस अपने सुपर स्टार के बारे में सब कुछ जान लेना चाहते हैं। आज हम आपको आपके लिए कुछ ऐसी ही खास जानकारी देने जा रहे हैं। आपने क्रिकेट की पिच पर अपने तेज बल्लेबाज विराट कोहली को चौके-छक्के मारते हुए तो बहुत देखा होगा, लेकिन क्या आपको पता है विराट कोहली को कौन सी गाड़ियां पसंद हैं और उनकी गाड़ियों के कलेक्शन में कितनी गाड़ियां है। अगर आपको इसके बारे में नहीं पता तो चलिए आपको बता देतें है। हम सभी के फेवरेट विराट कोहली के पास कौन-कौन सी गाड़ियां हैं?

Virat Kohli Car Collection

आपको बता दें, विराट कोहली के पास सबसे ज्यादा गाड़ियां ऑडी कंपनी की है। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह है उनका ऑडी का ब्रैंड अंबेस्डर होना। आपको बता दें, विराट कोहली के पास ऑडी Audi Q7, Audi A8L W12 Quattro, Audi R8 LMX जैसी शानदार गाड़ियां हैं। इनमें सबसे महंगी कार Audi R8 LMX है। इस शानदार गाड़ी की कीमत 2.97 करोड़ रुपये है। ये विराट की सबसे महंगी गाड़ियों मे ंसे एक कही जाती है।

Toyota

आपको बता दें, विराट कोहली के पास ऑडी के साथ-साथ जापान की टॉप मॉडल की कार है। विराट को ये कार कंपनी की तरफ से गिफ्ट दी गई थी।

Renault Duster

विराट कोहली काफी अच्छा खेलते हैं। ऐसे में उन्हें 2012 में अच्छे प्रदर्शन के लिए Renault Duster जैसी कार को गिफ्ट किया गया था। विराट अकसर इस गाड़ी के साथ नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

lamborghini

विराट कोहली के कार कलेक्शन में लैम्बोर्गिनी जैसी शानदार गाड़ी का भी कलेक्शन हैं। इस लैम्बोर्गिनी कार की शुरुआती कीमत 1.55 करोड़ रुपये है। इस कार को विराट और अनुष्का शर्मा की सबसे कारों में से एक कहा जाता है।

Bentley Continental GT

आपको जानकर हैरानी होगी कि, आपके सुपर स्टार विराट कोहली के पास एक सेकेंड हैंड कार भी है। आपको बता दें, Volkswagen ग्रुप की Bentley Continental GT एक सेकंड हैंड कार है। जिसे विराट कोहली काफी लंबे समय से यूज कर रहे हैं। ऐसा माना जाता है कि, ये विराट की सबसे बेस्ट गाड़ियों में से एक कही जाती है। इसकी भारत में 4 से 5 करोड़ की कीमत है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version