Yamaha Neo Electric Scooter: देश की जानी मानी ओटो कंपनी यामहा Yamaha का इन दिनों फोकस इलेक्ट्रिक वाहनों पर है। यही कारण है कि, वह एक से बढ़कर एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर काम कर रही है। इस बीच यामहा का Neo Electric Scooter चर्चा का विषय बना हुआ है। इसकी बहुत जल्द होने वाली है। (Yamaha Neo’s) इलेक्ट्रिक स्कूटर को यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है। Neo Electric Scooter के फीचर्स मीडिया से लकेर सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाए हुए हैं। चलिए आपको Neo Electric Scooter के कुछ शानदार फीचर्स के बारे में आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें: E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

Neo Electric Scooter के फीचर्स

बैटरीदो रिमूवेबल बैटरी पैक 50.4 V, 19.2 Ah Li-ion बैटरी
मोटर 2.5 किलोवाट इलेक्ट्रिक मोटर
कीमत2.58 लाख रुपये
कनेक्टिविटी फीचर्सडिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऐप आधारित स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, नेविगेशन, फाइंड माय स्कूटर, लास्ट पार्किंग लोकेशन, कीलेस स्टार्ट

Neo Electric Scooter क्यों है खास?

Neo Electric Scooter को भारत में अगला साल 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में माना जा रहा है कि, कंपनी सस्ते में अच्छे फीचर्स के साथ इसे उतार सकती है। अगर आप किसी हाईटेक इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस इल्क्ट्रिक स्कूटर की टक्कर ओला और एथर जैसी कंपनियों से हो सकती है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version