Year End Discount on Cars 2022: इंडिया का वाहन क्षेत्र इस वक्त नई ऊंचाई पर जा रहा है। देश और विदेश की कई कंपनियां अपने दमदार मॉडलों को पेश कर रही हैं। वहीं, लोगों ने भी इस साल जमकर नई कारों को खरीदा है। यहीं वजह है कि कार कंपनियों ने अपने नए वैरेरिएंट को अपडेटेड फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है। आपको बता दें कि इस साल को समाप्त होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। नए साल से पहले कई वाहन कंपनियां अपने बचे हुए स्टॉक को खत्म करने के लिए उन्हें कम कीमत पर बेच रही हैं।

Skoda दे रही 50000 रुपये छूट का ऑफर

इसी कड़ी में मशहूर कार कंपनी स्कोडा का नाम शामिल हैं। आपको बता दें कि स्कोडा ने अपनी कई कारों को कम कीमत पर बेचने का ऐलान किया है। स्कोडा ने दिसंबर ऑफर जारी किया है। कंपनी ने इसे Year End Offer नाम दिया है। स्कोडा के ताजा ऑफर के तहत नए ग्राहकों को गाड़ी खरीदने पर कार की 4 साल तक मेंटेनेंस नहीं करनी होगी। कार के रख-रखाव का जिम्मा पूरी तरह से स्कोडा ही करेगी। कंपनी अपनी कई कारों पर 50000 रुपये तक की छूट दे रही है। स्कोडा कार कंपनी का ये ऑफर 31 दिसंबर 2022 तक या फिर कार के स्टॉक बचे रहने तक जारी रहेगा। कंपनी ने बताया कि कार खरीदने के 4 साल तक कार की पूरी मेंटेनेंस का खर्चा कंपनी खुद ही उठाएगी।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

स्कोडा ने दिया दमदार कारों पर ऑफर

स्कोडा की कई कारें अपने दमदार फीचर्स के लिए जानी जाती है। स्कोडा ने अपनी कारो में काफी सुधार किया है। आपको बता दें कि स्कोडा अपनी कई कारों पर अच्छा ऑफर दे रही है। स्कोडा के इस ऑफर का फायदा उठाकर आप अपने लिए कम कीमत पर एक शानदार कार घर लेकर जा सकते हैं। जानिए क्या है इसकी पूरी जानकारी।

Skoda Year End Offer डिटेल

Skoda Slavia: शुरुआती कीमत 11.29 लाख रुपए

Skoda Kodiaq: शुरुआती कीमत 37.49 लाख रुपए

Skoda Kushaq: शुरुआती कीमत 11.29 लाख रुपए

Skoda Rapid TSI: शुरुआती कीमत 11.99 लाख रुपए

Skoda Octavia: शुरुआती कीमत 27.35 लाख रुपए

इसके साथ ही आपको HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल करने पर अलग से छूट मिलेगी। वहीं, कुछ शर्तों के साथ कैशबैक भी दिया जाएगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version