Flipkart Big Saving Days: भारत में काफी लोग ऑफलाइन से अधिक ऑनलाइन शॉपिंग साइट से खरीददारी करना पसंद करते हैं। अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं तो आपको इस खबर पर खास ध्यान देना चाहिए। दरअसल, आज फ्लिपकार्ट की सेल Flipkart Big Saving Days का आखिरी दिन है, ये सेल 16 दिसंबर से शुरु हुई थी। आज आपके पास इस सेल का फायदा उठाने का अंतिम मौका है। फ्लिपकार्ट की इस सेल से एक दमदार लैपटॉप को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है, तो चलिए फटाफट जानते हैं कि क्या है ऑफर की जानकारी।

फ्लिपकार्ट सेल का आखिरी दिन

फ्लिपकार्ट की सेल में acer कंपनी के लैपटॉप पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। आप इसे असली कीमत से काफी कम पर अपना बना सकते हैं। acer Aspire 7 लैपटॉप का असली दाम 76999 रुपये है। मगर सेल में 37 प्रतिशत की की छूट मिल रही है। इसका फायदा उठाने के बाद आपको ये लैपटॉप 29009 रुपये की बचत के साथ 47990 रुपये में मिलेगा। इस डील में आपको कई बैंक ऑफर भी मिल जाएंगे। साथ ही UPI से पेमेंट करने पर आपको 2 फीसदी की छूट मिलेगी।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE के आखिरी दिन VIVO T1 44 फोन पर 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले

acer Aspire 7 लैपटॉप की जानकारी

Screen Size39.62 cm (15.6 inch)
Screen Resolution1920 x 1080 Pixel
SpeakersBuilt-in Dual Speakers
Weight2.15 kg
RAM8 GB
SSD Capacity512 GB

acer Aspire 7 Ryzen 5 Hexa Core AMD लैपटॉप के फीचर्स

acer के इस लैपटॉप में  4 GB की Memory Capacity दी गई है। इसमें AMD का Processor Brand दिया गया है। वहीं, इसमें Ryzen 5 Hexa Core का प्रोसेसर है। ये लैपटॉप 512 GB की SSD क्षमता के साथ आता है। इस गेमिंग लैपटॉप में 8 GB की रैम और 2 Slots दिए गए हैं। ये लैपटॉप Windows 11 Home Operating System के साथ काम करता है। इसमें 1920 x 1080 Pixel का रेज्योलूशन दिया गया है। इस धांसू लैपटॉप का वजन 2.15 किलो है। ये 1 साल की इंटरनेशनल ट्रेवलिंग वारंटी के साथ आता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version