Amazon Deal: इस समय अमेजॉन पर एक अच्छी फैशन डील चल रही हैं। लाइफ स्टाइल से रिलेटेड कोई भी सामान खरीदना चाहते हैं तो आप ऐमेज़ॉन की फैशन डील्स चेक कर सकते हैं। इस पर कपड़े, कॉस्मेटिक, या एक्सेसरीज पर एक्सक्लूसिव ऑफर जारी है। वीकेंड पर अमेजॉन ने ब्रांड डे में Caprese पर सेल निकाली हैं। जिसमें ब्रांड के किसी भी स्टाइल के पर्स खरीदने पर आपको 70% तक का ऑफर मिल रहा है। यदि आप इन हैंडबैग्स को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो हम आपको इन पर डिस्काउंट के बारे में बताएंगे।

Caprese women Sling bag

पिंक कलर का बेहद ही स्टाइलिश दिखने वाला बैग आपको बेहद ही पसंद आने वाला है। यह पार्टी वियर स्लिंग बैग 52% के डिस्काउंट पर उपलब्ध हैं। इसमें दो और कलर का ऑप्शन है। इस बात की कीमत 3,099 रुपए है लेकिन ऑफर में इस बात को आप 1,490 रुपए में खरीद सकते हैं।

Caprese Yondella Sling Bag for Women

Caprese का ये ब्राउन स्लिंग बैग आपको ऐमेज़ॉन की वेबसाइट पर 70% डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इस बैग की असल कीमत 4,999 रुपए है। लेकिन डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इस बात को 1,499 रुपए में खरीद सकते हैं। बता दें कि इस बैक का कलर प्लम ब्राउन है और इसमें दो कलर ऑप्शन भी हैं। इस बैग में थोड़े बड़े साइज भी है।

Caprese Women’s Clairice

यह स्मार्ट कैजुअल पिंक कलर का स्लिंग बैग आपको 839 रुपए की कीमत नहीं मिल जाएगा। ये बैग थोडे छोटे साइज का है जो वेस्टर्न आउटफिट के साथ काफी यूनिक लुक देगा। इस बैग में कई कलर ऑप्शन मौजूद है। अमेजॉन पर इस बात को 65% डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

Also Read: Loan Guarantor: लोन गारंटर बनने से पहले जान लें ये सभी नियम, नहीं तो हो सकती है जेल

Caprese Women’s Satchel handbag

अमेजॉन पर सबसे ज्यादा इस बैग पर ऑफ मिल रहा है। बैग की कीमत है 6,499 रुपये लेकिन डील में 72% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे 1,849 रुपये में खरीद सकते हैं। इस बैग का ब्लू कलर है और इसे साइड बैग या पर्स दोनों की तरह कैरी किया जा सकता है।

Also Read: Sapna Choudhary Video: क्या करती हैं सपना चौधरी जब कोई उनसे मांगता है उधार पैसे वापस, लिप्सिंग वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version