Amazon Diwali Sale 2022: इस समय फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल शुरू है। फ्लिपकार्ट के अलावा अमेजॉन पर भी अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल एक्स्ट्रा हैप्पीनेस डे सेल पर भी लोग जमकर खरीदारी कर रहे हैं। यह सेल 2 नवंबर तक रहेगी और इस दौरान सेल में कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को सस्ते दामों में बेचा जा रहा है। यदि आप भी इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स खरीदना चाहते हैं तो दिवाली के समय में इन चीजों पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाता है। इस तरह आप सेल का फायदा उठाकर सस्ती कीमत पर प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

यदि आप एक अच्छा टैबलेट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ऐमेज़ॉन दिवाली सेल में 20 हजार रुपए का टेबलेट मात्र 500 रुपए में आसानी से घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं कि किन टैबलेट पर क्या ऑफर दिया जा रहा है।

फ्यूजन5 4G टैबलेट

अब इस टैबलेट की बात करें तो इसको ऐमेज़ॉन दिवाली सेल में 60% छूट के साथ सेल किया जा रहा है। इसकी असल कीमत 19,999 रुपए है। लेकिन छूट के बाद आप इसे 7,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यदि आपके पास ICICI Bank का क्रेडिट कार्ड है तो आपको 1250 रूपए की अतिरिक्त छूट मिल जाएगी। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर में 7500 रुपए की छूट मिलेगी। इस तरह आपको यह टैबलेट मात्र 499 रुपए में मिल जाएगा।

लेनोवो टैब m7 3rd जेन

अमेजॉन दिवाली सेल में यदि आप लेनोवो का ये टैब खरीदा चाहते हैं तो आपको 29% छूट के साथ 16,999 रुपए में मिल जाएगा। इस टैबलेट की असल कीमत 9,900 रुपए हैं। यदि आप ICICI Bank का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1250 रूपए की अतिरिक्त छूट मिलेगी। वहीं एक्सचेंज ऑफर के साथ आपको 6,600 रुपए की छूट मिलेगी। इस तरह ऑफर के साथ इस टैबलेट की कीमत 399 रुपए हो जाती है।

Also Read: Uttarakhand: CM पुष्कर धामी ने विधायकों से अपने क्षेत्रों के विकास कार्यों का मांगा प्रस्ताव, कहा- ‘तीसरा दशक होगा उत्तराखंड का दशक’

अल्काटेल 1T7 4G टैबलेट

अमेजॉन दिवाली सेल में इस टैबलेट को आप मात्र 398 रुपए में खरीद सकते हैं। बता दें कि इस टैबलेट की असल कीमत 9,999 रुपए है जो 25% डिस्काउंट के बाद 7,498 रुपए का मिलेगा। यदि आप ICICI Bank का क्रेडिट कार्ड यूज करते हैं तो 1250 रूपए की अतिरिक्त छूट मिल जाएगी। वहीं एक्सचेंज ऑफर के साथ 7100 रुपए की छूट मिलेगी। इस तरह आपका यह टेबलेट 398 रुपए का पड़ेगा।

Also Read: PM Svanidhi Scheme: सरकार दे रही बिना गारंटी के लोन, स्कीम का फायदा उठाकर शुरु करें अपना बिजनेस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version