Festival Offer: दुनिया में तकनीक तेजी से बदल रही है। ऐसे में नई-नई तकनीक से लोगों को काफी फायदा हो रहा है। इसी कड़ी में दक्षिण कोरिया की जानी-मानी टेक कंपनी सैमसंग ने क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। दरअसल, सैमसंग ने भारत में एक्सिस बैंक के साथ एक साझेदारी की है। इसी कड़ी में दोनों ने ही मिलकर एक को-बॉन्डेड वीजा क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है।

सैमसंग ने लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड

सैमसंग के इस क्रेडिट कार्ड के जरिए लोग सैमसंग के प्रोडक्ट की शॉपिंग करते वक्त तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा। आपको बता दें कि इस क्रेडिट कार्ड की खासियत है कि इस कार्ड के जरिए आप ईएमआई पर भी अच्छा-खासा ऑफर ले सकते हैं।

Also Read: FD Rates: एफडी के लिए इन बैंकों में मिल रहा अच्छा रिटर्न, देखे लिस्ट

सैमसंग के प्रोडक्ट पर अच्छा डिस्काउंट

अगर आप इस फेस्टिव सीजन में सैमसंग के प्रोडक्ट खरीदने की सोच रहे है तो आप सैमसंग और एक्सिस बैंक के इस क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीददारी करके अच्छी बचत कर सकते हैं। सैमसंग के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके आप 10 फीसदी तक की बचत कर सकते है। सैमसंग इस क्रेडिट कार्ड के जरिए अधिक से अधिक ग्राहकों को अपनी ओर खींचना चाहता है। आपको बता दें कि भारत में सैमसंग का बाजार काफी बड़ा है। सैमसंग स्मार्टफोन, स्मार्टटीवी, फ्रिज, लेपटॉप, टैबलेट आदि कई तरह के प्रोडक्ट बेचता है।

सैमसंग ने दो कार्ड किए लॉन्च

सैमसंग ने दो तरह के क्रेडिट कार्ड लॉन्च किए हैं। इसमें पहला है वीजा सिग्नेचर और दूसरा है वीजा इंफीनिट। सैमसंग और एक्सिस बैंक के इस क्रेडिट कार्ड में वीजा सिग्नेचर में साल में 10000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं, वीजा इंफीनिट पर साल में 20000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यहां पर आपको बता दें कि वीजा सिग्नेचर पर महीने में 2500 रुपये तक का और वीजा इंफीनिट पर 5000 रुपये का कैशबैक मिल सकता है। सैमसंग के वीजा सिग्नेचर कार्ड के लिए सालाना 500 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं,वीजा इंफीनिट के लिए 5000 रुपये की वार्षिक फीस देनी होगी।

Also Read: Flipkart Big Billion Days Sale 2022: Google Pixel फोन पर 10,000 की भारी छूट, आज ही खरीदें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। ‌

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version