IRCTC Packages: सितंबर की शुरुआत हो चुकी है, ऐसे अगले महीने कई बड़े त्योहार आने वाले हैं। ऐसे में अगर आप त्योहारी सीजन से पहले कई बाहर घूमने की योजना बना रहें हैं तो आपको इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ना चाहिए। इस खबर में आपको एक ऐसी जगह की जानकारी मिलेगी, जहां पर आराम से कुछ दिन खुशी से जी सकते है तो चलिए जानते हैं।

IRCTC का खास पैकेज

दरअसल, भारतीय रेलवे का सहायक उपक्रम इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन यानि कि आईआरसीटीसी अक्सर नए-नए टूर पैकेज को पेश करता रहता है। इसी कड़ी में आईआरसीटीसी ने एक खास पैकेज को लॉन्च किया है, इस पैकेज में आप पूरे परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं। आईआरसीटीसी के इस पैकेज के जरिए आप शिरडी के साई के दर्शन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Mutual Fund: 1 लाख की पेंशन पाने के लिए करना होगा मात्र 2200 रुपये का निवेश, जानें पूरी जानकारी

शानदार पैकेज की जानिए पूरी डिटेल

आपको बता दें कि अगर आप भी इस पैकेज के माध्यम से शिरडी के साई के दर्शन करना चाहते हैं तो आपको इस पैकेज को जल्द से जल्द बुक कर देना चाहिए। इस पैकेज की शुरुआत दिल्ली से होगी। आईआरसीटीसी के इस पैकेज में आपको 1 दिन और 2 रातों तक साई की नगरी की सैर करने का सुनहरा मौका मिलेगा। आईआरसीटीसी इस पैकेज में आपको विमान से यात्रा करने का मौका देगा। साथ ही रहने से लेकर खाने-पीने तक की सारी व्यवस्था की जाएगी। इसके साथ ही साई बाबा के दर्शन करने के लिए आपको आईआरसीटीसी की तरफ से कैब की सुविधा भी मिलेगी।

कितना आएगा खर्चा, जानिए

आईआरसीटीसी के इस बढ़िया का लाभ आप 15 अक्तूबर 2022 और 12 नवंबर 2022 को उठा सकते है। इस पैकेज में अकेले यात्रा करने पर आपको 17,350 रुपये का भुगतान करना होगा। दो लोगों के साथ जाने पर 15,500 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, तीन लोगों के साथ जाने पर 15,300 रुपये चुकाने होंगे। इस पैकेज की अधिक जानकारी के लिए आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

ये भी पढ़ें: Tata Nexon EV Jet: एक बार चार्ज होने पर 437 किलोमीटर दौडे़गी ये दमदार कार, शानदार फीचर्स से लैस…जानिए कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version