Lord Ganesha: भगवान गणेश को विघ्नहर्ता माना जाता है और उन्हें अग्रपूजा का वरदान भी मिला हुआ है। आप भी अगर गणेश जी में श्रद्धा रखते हैं और आप गणेश जी की प्रतिमा वाला सोने का सिक्का खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको एक गोल्ड कॉइन के बारे में बताने जा रहे हैं। यह सोने का सिक्का दिखने में काफी खूबसूरत है और इसमें गणेश जी की छवि दर्शाई गई है।

मात्र दो ग्राम के गणपति

दिवाली की पूजा हो या घर में कोई भी पूजा हो उसमें आप इस सिक्के इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा अगर आप अपने साथ बप्पा की फोटो रखना चाहते हैं तो भी ये आपके लिए फायदेमंद है क्योंकि इसका वजन मात्र दो ग्राम है जोकि काफी हल्का होता है। इसे आप अपनी पर्स में भी रख सकते हैं।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

स्विस टेक्नोलॉजी और वर्ल्ड क्लास रिफिनिंग टेक्नोलॉजी से बने 24 कैरेट के गणपति

आपको बता दें कि अमेजन से इसे खरीदा जा सकता है। यह 24 कैरेट सोने से बना है। जिसे कुंदन नामक कंपनी ने बनाया है। इसे स्विस टेक्नोलॉजी और वर्ल्ड क्लास रिफिनिंग टेक्नोलॉजी से बनाया गया है। यह बिना किसी छेड़छाड़ के पूरी तरह से गारंटीड पैक में आता है। कुंदन जीएसटी और निर्माण शुल्क काटने के बाद प्रचलित दर पर सोने को वापस खरीदने की सुविधा देता है। कुंदन केयर लैब NABL (नेशनल एक्रेडिटेशन बोर्ड फॉर टेस्टिंग एंड कैलिब्रेशन लेबोरेटरीज) से मान्यता प्राप्त है।

Brand  Kundan
Model Number   KR11
CodeSCRTS20DG23-C
Net Weight of Metal2 grams
CollectionReligious
Type of MetalYellow Gold
Metal Stamp  24K (999)

इतनी कीमत में खरीद सकते हैं

यह स्वर्णिम प्रतिमा Kundan 24k (999.9) Lord Ganesha 2gm Yellow Gold Coin के नाम से अमेजन पर रजिस्टर्ड है। वैसे तो इस प्रोडक्ट की कीमत अमेजन पर 12729 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस पर अभी 8 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 11716 रुपए में खरीदा जा सकता है।  

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version