Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान आज किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है। वो स्टार किड्स होने के बावजूद इंडस्ट्री में नाम बनाने की कड़ी मेहनत की है। दर्शक उनकी एक्टिंग की खूब सरहाना करते हैं। यही वजह है कि उनका नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। वहीं, एक्ट्रेस अपनी फिल्म के साथ-साथ डांसिंग, चलुबुले अंदाज और सिजलिंग अवतार के लिए लाइमलाइट में बनी रहती है। उनका कोई न कोई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है, जिसमें उनका गॉर्जियस अवतार देखने को मिलता है। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस धर्मा प्रोडक्शन के बाहर स्पॉट हुई। साथ ही साथ एक्ट्रेस का लुक देख फैंस की निगाहें थम गई हैं।

धर्मा प्रोडक्शन के बाहर स्पॉट हुई सारा

सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बाहर स्पॉट हुई हैं। बता दें कि उनके साथ कई स्टार धर्मा प्रोडक्शन हाउस में जाते हुए स्पॉट हुए हैं। खैर, सारा के लुक की बात करें तो वो डेनिम जैकेट और पैंट में काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। उनके खुले हुए बाल लुक पर चार चांद लग रहे है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस फैंस को इंप्रेस करना बखूबी जानती हैं। उनके इस वीडियो को वूमवाला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

देखें यहां वीडियो

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

विक्की संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी सारा

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो पिछली बार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई दी थी। इस फिल्म में उनके अलावा धनुष और अक्षय कुमार दिखाई दिए थे। ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। वहीं वो जल्द विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुप्पी 2’ में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा उनके हाथ में कई फिल्में है, जिसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई। वहीं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है  वो अपने फैंस के साथ रू-ब-रू होने के लिए सोशल मीडिया पर लाइव आकर उनके सवाल को जवाब देती रहती है। वहीं, उनकी लेटेस्ट तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते है और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version