Mukesh Ambani News: भारते के सबसे रईस शख्सितों में एक और रिलांएस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर आती रहती है। देश के जाने-माने उद्योगपति किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में मुकेश अंबानी एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं तो आइए जानते हैं कि आखिर क्या वजह है।

मुकेश अंबानी ने खरीदा दुबई में घर

दरअसल,अरबपति कारोबारी मुकेश अंबानी को लेकर ऐसी खबरें है कि उन्होंने दुबई में अब तक सबसे महंगी प्रोपर्टी खरीदी है। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई इसकी जानकारी लेना चाहता है, ऐसे में आपको बता दें कि मुकेश अंबानी दुबई में बीच साइड विला के मिस्ट्री खरीददार हैं। बताया जा रहा है कि मुकेश अंबानी ने लगभग 80 मिलियन डॉलर की कीमत में इस आलीशान घर को खरीदा है। बताया जा रहा है कि इस आलीशान घर की कई शानदार खासियत है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएगे।

ये भी पढ़ें: Old Coin Scheme: 1 रुपये का सिक्का बना देगा करोड़पति, मिलेगी इतनी कीमत कि आप खरीद लोगे आलीशान घर

इस विला के सबसे महंगे खरीददार

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी इस विला में सबसे महंगी प्रोपर्टी खरीदने वाले शख्स है। वहीं, इससे पहले अंबानी ने पाम जुमेराह बीच पर संपत्ति खरीदी थी, जो उन्होंने अनंत अंबानी के लिए खरीदी थी। हालांकि, अरबपति कारोबारी अंबानी ने इस बड़ी डील को अभी तक गुप्त रखा है और इस पर किसी भी तरह का कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इससे पता चलता है कि अंबानी के लिए ये कितनी खास और बड़ी है।

इस प्रोपर्टी की खासियत

इस बारे में बताया जा रहा है समुंद्र किनारे खरीदी गई इस प्रोपर्टी को पाम के आकार का बनाया गया है। इस प्रोपर्टी में 10 बेडरुम है और स्पा, एक इनडोर और आउटोर पूल है। साथ ही एक आलीशान होटल और एक बढ़िया अपार्टमेंट बना हुआ है। वहीं, इस विला में मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की भी प्रोपर्टी है, जिसके अब अनंत अंबानी पडो़सी होंगे। नीले समुंद्र के बीच बनी प्रोपर्टी में बहुत कुछ खास है।

ये भी पढ़ें: Twitter Vs Musk: कोर्ट ने ट्विटर को दिया आदेश, एलन मस्क को फेक अकाउंट की जानकारी दें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version