Old Note Scheme: आजकल सभी लोग आसान तरीकों से पैसे कमाना चाहते हैं। सभी का सपना होता है कि वह लखपति बने। कई लोग अपने सपने को पूरा करने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं। वही कुछ लोग आसान तरीकों से पैसे कमाना चाहते हैं। ऐसे ही लोगों के लिए आज हम एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। आज हम आपको बताएंगे कि अगर आपके पास यह खास नोट हुआ तो आप लखपति बन सकते हैं।

सम्मानित अंक 786 अंकित

आज हम बात करने जा रहे हैं एक खास 5 रुपए के नोट को बेचकर आप लाखों कमा सकते हैं। अगर आपके मन में इस नोट को लेकर यह सवाल है कि 5 रुपए के नोट से लाखों कैसे कमाया जा सकता है। तो आपको बता दें कि यह कोई आम पर रुपए का नोट नहीं है, इस पर इस्लाम समुदाय का सम्मानित अंक 786 अंकित है। इस नंबर को इस्लाम में पूज्य माना जाता है और अगर आपके पास भी इस नंबर का 5 रुपए का नोट है। इसपर ट्रैक्टर का निशान बना हुआ है। इससे बेचकर आप 2 लाख से भी अधिक रुपए कमा सकते हैं।

Also Read: Bank Passbook: पिता की 60 साल पुरानी पासबुक ने बेटे को बनाया करोड़पति, जानिए कैसे एक पल में बदली किस्मत

वेबसाइट पर रजिस्टर करें

इसे बेचने के लिए सबसे पहले आपको इन वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर करना होगा। याद रहे कि आपको सेलर के रूप में रजिस्टर करना है रजिस्ट्रेशन करवाते वक्त आपको अपना ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर भी देना होगा। इसके बाद आपको अपने नोट के दोनों और की तस्वीरों को यहां अपलोड करना होगा। इसके बाद आपके पास खरीदारों की लाइन लग जाएगी और वह आपको मुंह मांगी कीमत तक देने को तैयार रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version