SBI Employee: इंटरनेट के जमाने में काफी तेजी से चीजें एक जगह से दूसरी जगह तक पहुंच जाती है। ऐसे मे आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है, जो किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। आपने इंटरनेट पर कई अजीबो-गरीब विडियो देख होंगे, जिन्हें देखकर आपको काफी हैरानी हुई होगी, तो कभी किसी वीडियो को देखकर काफी रोना या फिर हंसी आई होगी। ऐसे में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

SBI कर्मचारी का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, ये वीडियो देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट एसबीआई के एक कर्मचारी का है, जिसे वीडियो में देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर हुआ क्या, तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरी खबर। आपको बता दें कि वायरल हो इस वीडियो में एसबीआई का एक कर्मचारी राजा महाबली की वेशभूषा पहनकर बैंक में काम कर रहा है। इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। कई लोग इस वीडियो पर अपनी राय रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Moonlighting In India: आखिर क्यों ‘मूनलाइटिंग’ पर छिड़ी है बहस, जानिए इसके बढ़ते चलन से कंपनियों को कैसे होगा नुकसान

यूजर्स ने सोशल मीडिया पर रखी अपनी राय

इनमें से एक यूजर ने कहा, ‘बैंक में महान राजा महाबली की वेशभूषा में एक कर्मचारी अपनी सेवाएं दे रहा है।’ वहीं, एक अन्य यूजर्स ने वीडियो को देखने के बाद कर्मचारी के साहस की और उसकी भावना की तारीफ की। एक अन्य यूजर ने कहा कि ‘इनकी काम के प्रति निष्ठा और ऐनर्जी लेवल को देखकर अच्छा लगा। ‘

वहीं, एक यूजर ने इस पर अपनी राय रखते हुए कहा, ‘कर्मचारी द्वारा इशारा कि सभी उत्सवों को अधिक उत्साह के साथ मनाया जाए।’ बताया जा रहा है कि ये वीडियो केरल का है और इन दिनों वहां पर ओणम का त्योहार मनाया जा रहा है। गौरतलब है कि 30 अगस्त से लेकर 8 सितंबर तक ओणम का त्योहार मनाया जाएगा।

ये भी पढे़ं: Electric Highway: देश को जल्द मिलेगा पहला इलेक्ट्रिक हाईवे, जानिए क्या-क्या मिलेंगी सुविधाएं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version