Bhabhi Dance Video:  आज से पहले आपने ऐसे कई सारे डांस वीडियो देखें होंगे , जिसमें लोग डांस करते हुए एक से बढ़कर एक डांस स्टेप करते हैं। इसके साथ ही कुछ लोग डांस के नाम पर कुछ भी कर लेते हैं। लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद पहले तो आपके होश उड़ेंगे उसके बाद आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। जी हां सोशल मीडिया पर एक भाभी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखें VIDEO

सपना चौधरी के गाने पर डांस करते हुए गिरी भाभी

जिसमें आप देख सकते हैं कि, भाभी सपना चौधरी के हरियाणवीं गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। इस बीच आप देख सकते हैं कि, ऑरेंज कलर की साड़ी में डांस कर रही भाभी डांस करते-करते छोटे बच्चे पर गिर जाती है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रूकेगी। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। यो वीडियो इतना मजेदार है कि, लोग खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video: डीजे पर देवर-भाभी की जोड़ी ने लगा दी आग, लोग तालियां बजाने को हो गए मजबूर

सोशल मीडियीा पर वायरल हुआ वीडियो

यही कारण है कि, ये डांस वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। आपको बता दें, भाभी के एक्सप्रेशन मौजूद सभी लोगों को काफी हैरान कर रहे हैं। इसके साथ ही भाभी का डांस दिल को छू लेने वाला है। यही कारण है कि, ये विडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वायरल होते वीडियो को देखने के बाद आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।भाभी की डांस वीडियो को कुछ ही समय पहले ही इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। लेकिन इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार भाभी की डांस वीडियो को देख आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version