गर्मी के समय में भला कौन ठंडा खाना और पीना पसंद नही करेगा इसे में अगर आपको यह पता चले कि कोल्ड ड्रिंक पीने की वजह से आपको खून की उल्टियां होना शुरू हो जाए तो आप चौक जायेंगे। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला बिहार के गोपालगंज से आया है। यह घटना जिले के शेर रेलवे स्टेशन की है जहां 2 यात्री चेन्नई से पैसे कमा कर अपने गांव लौट रहे थे और स्टेशन पर रुक कर उन्होंने गर्म मौसम में कोल्ड्रिंक पीने का मन बनाया और पीने के बाद ही उन दोनो युवकों को खून की उल्टियां शुरू हो गई जिसके बाद स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई। ऐसे में युवकों की गंभीर हालत देख कर सदर ने आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया और डॉक्टरों ने इलाज करना शुरू किया। उधर सिधवलिया पुलिस ने कोलड्रिंक बेचने वाले को पकड़ कर उसे कोलड्रिंक के विषय में पूछताछ शुरू कर दिया।

युवकों की पहचान

जानकारी के अनुसार बरौली थाना क्षेत्र के पचरुखिया गांव के रहने वाले दोनो युवक शैलेंद्र कुमार महतो और रमेश महतो दोनो चेन्नई में काम करते थे। छुट्टी ले कर दोनो युवक अपने गांव आए और वह रेलवे स्टेशन पर कोलड्रिंक लेकर पीने लगे और उनकी हालत गंभीर हो गई आनन फानन में दोनो ने थाने में जानकारी दी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें : जहांगीरपुरी में कार्रवाई पर भड़के राहुल गांधी, कहा- ‘मोदी जी नफरत के बुलडोजर बंद करो और बिजली संयंत्रों को चालू करो’

डॉक्टरों का कहना

अस्पताल पहुंचे दोनो युवकों की बिगड़ी हालत देख कर डॉक्टरों ने उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया और उनका इलाज शुरू किया। इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टर रमाकांत सिंह ने बताया की स्टेशन का कोलड्रिंक ज्यादा दिन का होने की वजह से या धूप में खराब होने के वजह से इन दोनो युवकों के लंग्स में इंफेक्शन हो गया जिसके बाद उनकी हालत गंभीर हो गई। इलाज के दौरान उनके सेहत में सुधार हुआ है। उधर सिधवलिया पुलिस ने बताया की में की जाँच शुरू है दुकानदार से पूछताछ कर कोलड्रिंक को जप्त कर लिया गया है और उसे जांच के लिए अस्पताल भेजा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version