साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने आज बेटे को जन्म दिया है। आज उनके भी घर किलकारियां गूंजी है। काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया के जरिए दिया था। उन्होंने में अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने बेटे के जन्म की बात कही है। काजल अपने पति गौतम किचलू के साथ अपना मदरहुड पीरियड एन्जॉय करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने बताया है की उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है।

काजल ने दिया बेटे को जन्म

फरवरी महीने में काजल की गोद भराई की रस्म हुई थी जिसके बाद तस्वीर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसके बाद से उनका प्रेगनेंसी पीरियड काफी अच्छा गया है। काजल ने योगा के जरिए जिस प्रकार से अपने आप को फीट रखा है उसे देखकर बहुत सी महिलाओं को उन्होंने प्रेगनेंसी के दौर से गुजरने का साहस दिया है। काजल अग्रवाल ने आज सोशल मीडिया पर यह खबर अपने फैन्स के साथ साझा की है और अपनी खुशी जाहिर की है। उनके फैन्स को भी उनके आनेवाले बच्चे का बहुत बेसब्री से इंतजार था। उनके फैन्स के बीच में भी इस खबर से खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

यह भी पढ़ें : फ्रंट ओपन क्रॉप टॉप में नजर आई ऊर्फी जावेद, शर्ट की स्लीव्स से बनाया टॉप

काजल और गौतम की “लव स्टोरी”

काजल और गौतम की हिडेन लव स्टोरी की बात करें तो दोनो एक दुसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे थे। इन दोनो कपल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और दोनो में प्यार हो गया। लॉकडाउन में दोनो को एहसास हुआ की उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए और वे दोनो 30 अक्टूबर 2020 को एक प्राइवेट सेरेमनी रचा का शादी के बंधन में बंध गए। काजल अग्रवाल को शादी के बाद से फिल्म इंडस्ट्री से दूर ही देखा गया है। हाल ही में बेटे को।जन्म देने के बाद काजल ने फैसला की है की अभी वो कुछ और टाइम तक फिल्मों से दूरी बना कर रखेंगी और अपने बेटे पर पूरा ध्यान देना चाहती है।

काजल साउथ की एक सफल अभिनेत्री में। से एक हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी सिंघम के जरिए धाकड़ एंट्री मारी थी। काजल की खूबसूरती के और उनकी एक्टिंग के सभी दीवाने है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version