महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक वाहन पलटने से 12 मजदूरों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है। हताहतों में से अधिकांश श्रमिक यूपी और बिहार के हैं।

जानकारी के मुताबिक़ समृद्धि राजमार्ग परियोजना पर काम चल रहा है था। हादसे के शिकार श्रमिकों को नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेस वे प्रोजेक्ट के काम के लिए ले जाया जा रहा था। वाहन में कुल 16 मजदूर सवार थे। वाहन लोहे की छड़ से लदी हुई थीं। इसी दौरान वहां चालक संतुलन खो बैठा और मिनी ट्रक पलट गई।

वहीं हालातों का जायजा लेने बुलढाणा के एसपी अरविंद चवरिया पहुंचे। उन्होंने पीटीआई से बात करते हुए बताया कि वाहन तेज रफ्तार से जा रहा था और सड़क पर एक बड़े गड्ढे के कारण पलट गया। हादसे में 12 श्रमिकों की मौत हो चुकी है। बाकी घायल है जिनका इलाज चल रहा है।

एसपी अरविंद चवरिया ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही किंगोन राजा पुलिस थाने की टीम मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य में जुट गई। कुछ घायलों को समीपवर्ती जालना जिले के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जबकि कुछ को सिंदखेड राजा अस्पताल में भर्ती कराया गया।फिलहाल मौके पर जेसीबी के जरिए छड़ों को हटाया जा रहा है

Share.
Exit mobile version