श्रीनगर: जम्मू में एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन हमले के बाद ड्रोन दिखने के जो सिलसिला शुरू हुआ था, वो थमने का नाम नहीं ले रहा है। मिली जानकारी के अनुसार जम्मू डिवीजन में 2 ड्रोन देखे गए हैं। अकेले शुक्रवार की बात करें तो कुल मिलाकर 3 ड्रोन देखे गए, जिनमे से एक को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। इसके अलावा लाइन ऑफ कंट्रोल के पास पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान इंटरनैशनल एयरलाइंस लिखा बैलून भी मिला।

सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर में ड्रोन दिखने के बाद बताया कि जम्मू डिवीजन में 2 ड्रोन देखे गए हैं। दोनों संदिग्ध ड्रोन कालूचक और कठुआ में दिखे। वहीं कश्मीर में इस आसमानी खतरे को देखते हुए सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: ट्विटर के जरिये पीएम मोदी समेत देश के बड़े नेताओं ने दी गुरु पूर्णिमा की शुभकामनायें

सुरक्षबलों ने शुक्रवार को एक संदिग्ध ड्रोन को मार गिराया। मिली जानकारी के अनुसार ड्रोन में IED रखा हुआ था। यह ड्रोन अखनूर में देखा गया। वहीं पुलिस ने पूरे इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। वहीं ड्रोन को मार गिराया गया है।

आशंका जताई जा रही है कि यह ड्रोन लश्कर के आतंकियों के द्वारा भेजी गई है। इस ड्रोन का वजन 17 किलो बताया जा रहा है। गिराए गए ड्रोन का डायमीटर 6 फीट के करीब है। वहीं ड्रोन से जिस आईईडी को गिराया जाना था उसके तार जम्मू वायुसेना स्टेशन के हवाईअड्डा से मिली विस्फोटक सामग्री से मेल खाते हैं

Share.
Exit mobile version