तमिलनाडु के 7 स्टार होटल से एक दुखद घटना सामने आई है। पूरा मामला तिरुनवनमलाई जिले का है। यहां एक सेवन स्टार होटल में खाना खाने के बाद करीब ढाई दर्जन लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए जिसके चलते एक 10 साल की एक मासूम की भी मौत हो गई।जबकि 29 लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस प्रशासन ने होटल को सील कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक इस 7 स्टार होटल में आनंद और उनके परिवार के अन्य सदस्य भी भोजन करने के लिए पहुंचे। वहां पर उन्होंने चिकन और बिरयानी खाई।जिसके तुरंत बाद ही आनंद उनकी पत्नी बेटी और बेटे मैं फूड पॉइजनिंग के लक्षण दिखने लगे।

आनंद के परिवार के चार सदस्यों के अलावा इसी होटल में भोजन करने वाले 26 अन्य लोगों में भी फूड प्वाइजनिंग के लक्षण नजर आने लगे। सभी को आसपास के निजी और सरकारी अस्पताल ले जाया गया। आनंद और उनके परिजनों को अरनी के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने 10 साल की लोशिनी को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद आनंद उनकी पत्नी और बेटे को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।होटल से खाने के बाद दिमाग 26 अन्य लोगों को इलाज के लिए अरनी के अलग-अलग सरकारी और निजी अस्पतालों में ले जाया गया है।

इस घटना की सूचना पाकर अरनी आरडीओ और डीएसपी अस्पताल पहुंचे और पीड़ितो का बयान दर्ज किया। पुलिस प्रशासन ने होटल सील करने के साथ ही होटल के मालिक अमजद भाषा और शेफ मुन्नियांडी को संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version