यूपी के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर साल के पहले ही दिन भीषण और दर्दनाक हादसा हो गया है। जिसमें अब तक 4 लोगों की जान जा चुकी है और 30 से ज्यादा लोग घायल बताये जा रहे हैं। ये दर्दनाक हादसा आज सुबह का है। ये हादसा बस एक्सीडेन्ट से हुआ है। घायलों को नजदीक के अस्पताल पहुंचाया गया है। घटनास्थल पर पुलिस और रेस्क्यू टीम स्थिति को संभालने में लगी हुई है।

कंटेनर से टकराई बस

ये घटना एक्सप्रेस-वे के औरास थाना क्षेत्र में पहले से खड़े कंटेनर से बस के टकराने हुई है। ये बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। घटना की वजह घना कोहरा बताया जा रहा है। हादसे के बाद कोहराम मच गया। दहशत में यात्री खिड़कियां तोड़ कर बस से कूदे, और जान बचाई। क्रेन की मदद से 5 फिट कंटेनर के अंदर घुसी बस को बाहर निकाला गया है। बस पूरी तरह से टूट चुकी है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि, घटना के समय बस में 70 से ज्यादा लोग मौजदू थे।

कार में जिंदा जली नवविवाहिता

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ही कल रात एक और दर्दनाक हादसा और हुआ था। जिसमें एक नव विवाहिता की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस हादसे की वजह कार का खराब होना बताया जा रहा है। जिसे ठीक करने के लिये नवविवाहिता का पति जैसे ही कार से उतारा वैसे ही कार में आग लग गई और उसकी पत्नी की जिंदा जलकर मौत हो गई। इन दोनों की हादसों ने इलाके में उथल-पुथल मचा दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version