अंधेरी पूर्व से शिवसेना विधायक रमेश लटके का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक 52 वर्षीय विधायक रमेश लटके बुधवार को अपने दोस्त से मिलने दुबई गए हुए थे। उसी दौरान उन्हें अचानक बीती रात को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। शिवसेना विधायक के निधन की जानकारी देते हुए राज्य के परिवहन मंत्री अनिल का कहना है कि रमेश अपने दोस्त से मिलने मुंबई गए थे। जब उनकी मौत हुई तो उनका परिवार खरीदारी के लिए बाहर गया हुआ था।

कई बार बीएमसी में पार्षद भी रह चुके

बता दे कि रमेश साल 2014 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवार सुरेश शेट्टी को हराकर अंधेरी ईस्ट से विधायक बने थे। उसके बाद साल 2019 में रमेश दूसरी बार निर्दलीय उम्मीदवार एम पटेल को हराकर विधायक बने। इस तरह विधायक रमेश कई बार बीएमसी में पार्षद भी रह चुके हैं। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद शिवसेना में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दे कि विधायक रमेश लटके कुछ दिनों से अपनी फैमिली के साथ दुबई में थे। उनको शिवसेना के तेज तर्रार नेताओं में भी गिना जाता है।

पढ़ें पूरी खबर: मध्य प्रदेश में OBC Reservation के बिना होंगे पंचायत चुनाव, SC ने कही ये बात

मोहब्बत सिंह नेता की मौत

परिवहन मंत्री अनिल परब का कहना है कि अब रमेश के पार्थिव शरीर को भारत लाने की कोशिश की जा रही है। उनके निधन की खबर से समर्थकों को भी गहरा झटका लगा है। बता दें कि हार्ट अटैक से कुछ समय पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कार्यक्रम में मंच संचालन कर रहे यूथ कांग्रेस के मोहब्बत सिंह नेता की मौत हो गई थी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कार्यक्रम में पहुंचने से कुछ ही समय पहले माइक पर बोलते बोलते ही युवक कांग्रेस के नेता मोहब्बत सिंह को अचानक दिल का दौरा पड़ गया और वह मंच पर ही गिर गए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version