सुशांत सुसाइड मामले की गुत्थी सुलझने के बजाए उलझता ही जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ये हाइ प्रोफाइल केस मुंबई पुलिस से सीबीआई के हाथ में आया। सीबीआई पिछले 6 दिनों से मुंबई में जांच कर रही है और जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रहा है, इस केस में चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है। सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और उनके साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी से बुधवार को भी पूछताछ की। पूछताछ के दौरान सिद्धार्थ ने कई खुलासे किए हैं।

सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया कि रिया चक्रवर्ती के सुशांत का घर छोड़ने से पहले 8 हार्ड ड्राइव नष्ट किए गए थे। ये हार्ड ड्राइव सुशांत सिंह की मौजूदगी में ही नष्ट किया गया था। इस घटना क्रम के दौरान रिया चक्रवर्ती भई कमरे में मौजूद थी। हार्ड ड्राइव नष्ट करने के लिए आईटी प्रोफेशनल को बुलाया गया था। हालांकि ये आईटी प्रोफेशनल को किसने बुलाया था और वो कौन था इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। बता दें कि 8 जून को रिया ने सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी।

मुंबई के सांताक्रूज में स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई की टीम ठहरी हुई है। बुधवार को भी सिद्धार्थ पिठानी से इसी गेस्ट हाउस में करीब 6 घंटे तक पूछताछ चली। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थिति मांट ब्लैंक अपार्टमेंट के अपने फ्लैट में मृत मिले थे। उस समय उस फ्लैट में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, उनके रसोइया नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत और केशव मौजूद थे। सीबीआई इन चारों से लगातार पूछताछ कर रही है। सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई लगातार 4 दिन पूछताछ कर चुकी है। वहीं उनके रसोइया नीरज सिंह से लगातार 5 दिन से पूछताछ चल रही है।

Share.
Exit mobile version