पटना: बिहार में कुदरत का कहर लगातार जारी है. राज्य के कई जिले बाढ़ से बूरी तरह से प्रभावित हुए हैं। कई बड़ी नदियों के तटबंध टूट चुके हैं, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, मधुबनी, दरभंगा, मुजफ्फरपुर और सीमांचल के कई जिले बाढ़ की बूरी तरह से चपेट मे हैं। इसी बीच समस्तीपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है।

एक परिवार के 5 लोगों की मौत
समस्तीपुर जिले में आज देर शाम पानी से लबालब गड्डे में डूबने से एक परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मामला बिथान थाना क्षेत्र के मोरकाही गांव की है। बताया जा रहा है कि एक महिला अपने 4 बच्चों के साथ चारा लेने गई थी, इसी दौरान यह हादसा हो गया।

एक-दूसरे को बचाने में गई जान
दरअसल पानी से भरे गड्ढे में पहले एक बच्चा गिर गया. इसके बाद बचाने गया दूसरा बच्चा भी गड्ढे में गिर गया। इसी तरह सभी लोग पानी में गिर गए। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर इकट्ठा हुए स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे सभी को निकालकर अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

परिवार पर टूटा आफत
दरअसल मरने वाले सभी लोग मवेशी के लिए चारा लेने के लिए गए हुए थे, उसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया। मरने वालों में रामपुकार यादव की पत्नी मोकली देवी, बेटी कोमल कुमारी, दौलत कुमारी, बेटा पंकज कुमार और गोलू कुमार हैं।

गांव में पसरा मातम
एक साथ 5 लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। रामपुकार यादव के परिवार में वो और उनकी वृद्ध मां बची हैं। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और अंचल अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Share.
Exit mobile version