वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान ने इतिहास रच दिया है। टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वहीं पाकिस्तान इस जीत से गदगद है।पाकिस्तान के सही जम्मू कश्मीर में भी लोग जीत का जश्न मना रहे हैं। वही इस जीत का जश्न में जम्मू-कश्मीर के लोगों को मनाना भारी पड़ गया। जम्मू-कश्मीर के सांबा में जीत का जश्न मनाते हुए कुछ लोग पकड़े गए हैं।

बता दें कि चक मंगा क्षेत्र में पाकिस्तान की जीत के बाद कुछ लोग जश्न मना रहे थे, इसकी सूचना पुलिस को मिली जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और छह लोगों को हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ जारी है।

इधर जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान की जीत पर टिप्पणी की है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में जीत का जश्न मना रहे लोगों का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों है?

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए लिखा कुछ लोग ऐसे नारे भी लगा रहे हैं:- देश के गद्दारों को गोली मारो। उन्होंने कहा कि कोई यह नहीं भूल सकता कि जम्मू-कश्मीर के अलग होने और विशेष दर्जा मिलने पर मिठाईयां बांटकर कितने जश्न मनाए गए थे। इसे विराट कोहली की तरह भावना से ले जिन्होंने सबसे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बधाई दी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version