Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद भगवंत मान सरकार पर विपक्ष हमलावर है। जिस तरह से वीआईपी सुरक्षा हटाने के बाद लोगों की लिस्ट सार्वजनिक हुई उसे लेकर सवाल उठ रहे हैं। इस बीच मूसेवाला की मां ने भी पंजाब सरकार को घेरा है।

पंजाबी सिंगर की मॉं चरणजीत कौर ने कहा है कि उनके बेटे की हत्या के लिए भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं। चरणजीत ने कहा कि उन्हें भी गोली मार दी जाए। इस बीच मूसेवाला के पिता ने हत्या के सिलसिले में मानसा में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में कहा गया है कि न तो मूसेवाला के साथ बुलेटप्रूफ गाड़ी थी और न ही पंजाब पुलिस के दोनों कमांडो उनके साथ थे।

निकम्मी सरकार, सब कुछ खत्म कर दिया
सिद्धू मूसेवाला की मां चरणजीत कौर ने अस्पताल में सुबकते हुए कहा, ‘ऐसी निकम्मी सरकार आई है जिसने सब कुछ खत्म कर दिया। मेरे बेटे की मौत के लिए पंजाब के सीएम भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं। अब मुझे भी गोली मार दें। राज्य सरकार ने मेरे बेटी की सुरक्षा वापस ले ली, वहीं भगवंत मान की बहन की सुरक्षा में 20 सिक्योरिटी गार्ड हैं।’

हत्या के वक्त नहीं थे कमांडो, 30 राउंड फायरिंग
रविवार को पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मानसा जिले के जवाहरके गांव में हथियारबंद हमलावरों ने मूसेवाला पर अंधाधुंध फायरिंग की। डीजीपी ने बताया कि मूसेवाला पर करीब 30 राउंड गोलियां चलाई गईं। इस हमले में बुरी तरह घायल मूसेवाला के एक दोस्त की भी अस्पताल में मौत हो गई।

एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा घटाई थी। पहले उनकी सुरक्षा में पंजाब पुलिस के चार कमांडो थे। वहीं सुरक्षा घटने के बाद उन्हें दो कमांडो मिले हुए थे। वारदात के वक्त दोनों कमांडो उनके साथ नहीं थे। वहीं बुलेटप्रूफ गाड़ी की जगह मूसेवाला एक थार गाड़ी से जा रहे थे।

यह भी पढ़े: Sidhu Moose Wala की निर्मम हत्या के बाद पंजाबी सिंगर्स को आतंकी संगठन SFJ ने दी खुली धमकी

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जिम्मेदार: डीजीपी
सिद्धू मूसेवाला मर्डर की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। गोल्डी बराड़ इस समय कनाडा में है। पंजाब के डीजीपी वीके भावरा ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि मूसेवाला की हत्‍या के लिए बराड़ और जेल में बंद गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्नोई जिम्‍मेदार हैं। डीजीपी ने हत्याकांड की एसआईटी जांच का आदेश दिया है। डीजीपी ने साथ ही बताया कि वारदात में तीन हथियारों का इस्तेमाल हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version