Personality Test: आप अपना फोन कैसे पकड़ते हैं? क्या आपने सोचा है कि जिस तरह से आप अपने फोन को पकड़ते हैं, वह आपके व्यक्तित्व के बारे में पता है? वैज्ञानिकों के अनुसार, हमारा दिमाग पैटर्न को पहचानने और परिचित वस्तुओं को “देखने” में बहुत अच्छा होता है। यही कारण है कि, हम लोग पने व्यक्तिव के हिसाब से फोन को पड़ते हैं और देखते हैं। आपको बता दें, टोडा का ऑप्टिकल भ्रम एक व्यक्तित्व परीक्षण पर आधारित है जिसमें आपको अपना फोन रखने का अपना पसंदीदा तरीका चुनना होता है।

अपने व्यक्तित्व और आपका मस्तिष्क कैसे काम करता है, इसके बारे में अधिक जानने के लिए इस पूरी खबर को जरूर पढ़ लें।
क्या आपको बता है? जबआप अपने फ़ोन स्क्रीन के चारों ओर पैंतरेबाज़ी करने के लिए अपनी अंगूठे की उंगली का उपयोग करते हैं। इसका मतलब है कि आप एक लापरवाह, खुश और आत्मविश्वासी व्यक्ति हैं। आप जीवन में कभी किसी चीज के बारे में शिकायत नहीं करते हैं। जीवन आपको जो कुछ भी देता है उसे स्वीकार करने की आपके पास क्षमता है। आपको अपने आप पर भरोसा है और आपका यह गुण आपको आगे बढ़ने में मदद करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version