चुनाव के दौरान ग्लैमर का तड़का लगाकर लोगों की भीड़ जमा करने का तरीका आज भी कई नेता आजमा रहे हैं। बिहार में विधानसभा चुनाव है ऐसे में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्मों के एक्टर-एक्ट्रेस चुनावी मैदान में वोट मांगते आसानी से दिख सकते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अमीषा पटेल चुनाव प्रचार के लिए बिहार पहुंची थी। हालांकि उन्होने बिहार पहुंचकर प्रचार तो किया लेकिन उनके प्रचार के बाद अब बवाल हो गया है।

वायरल ऑडियो से बवाल:
अभिनेत्री अमीषा पटेल का एक ऑडियो मैसेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियों में अमीषा साफ-साफ कहते सुनाई दे रही हैं कि बिहार में उन्हो काफी परेशानी हुई। वायरल ऑडियों में वो LJP नेता प्रकाश चंद्रा के कैंपेन के सिलसिले में बात कर रही हैं।

अमीषा पटेल का आरोप:
एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए अमीषा पटेल कहती हैं कि, “मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि मैं एक मेहमान के तौर पर डॉ. प्रकाश चंद्रा के यहां गई थी. वह बहुत खतरनाक इंसान हैं. वह लोगों को ब्लैकमेल करते हैं और उन्हें धमकाते हैं… उन्होंने मुझे और मेरी टीम को भी बुरी तरह धमकाया और बुरा बर्ताव किया…और यहां तक कि जब मैं बीती शाम मुंबई वापस आ गई तो उन्होंने मुझे धमकी भरे मैसेज और कॉल करने शुरू कर दिए कि मैं उनके बारे में सम्मानपूर्वक बात करूं, क्योंकि मैं 26 अक्टूबर के अपने अनुभव के बारे में बहुत ईमानदार रही थी.”

अमीषा को आते थे धमकी भरे कॉल
एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने कहा कि, “उन्होंने मुझे बीती रात भी ब्लैकमेल किया है कि मैं तुम्हारे खाते में पैसे भेज दूंगा लेकिन लोगों से मेरे बारे में अच्छी बातें कहो. मुझे बस हां, हां, कहकर फोन काटना होता था क्योंकि वो मेरे पूरे स्टाफ और ऑफिस के लोगों को पूरे दिन फोन कर रहे थे और मुझे बात करने की जिद करते हुए धमकियां दे रहे थे. वह आज भी लगातार फोन कर रहे थे.”

अमीषा के आरोप पर प्रकाश चंद्रा का जवाब:
अभिनेत्री अमीषा पटेल द्वारा गंभीर आरोप लगाए जाने पर डॉ प्रकाश चंद्रा ने कहा कि, “हम जनता के वोट पर इलेक्शन जीतने पर भरोसा करते है, लेकिन मेरे एक रिश्तेदार ने मेरे रोड शो के समय इसका प्रोग्राम तय कर दिया. इनको यहां पूरी सुरक्षा मुहैया थी. दाउदनगर थाना प्रभारी खुद इनके सुरक्षा में मौजूद थे. ऐसा कुछ इनके साथ नहीं हुआ है. क्या बिहार में कलाकार लोग नही है. सोनाक्षी सिन्हा भी यहीं की हैं. एयरपोर्ट पर इनसे पप्पू यादव मिले. इन लोगों में 15 लाख में डील हुई”

Share.
Exit mobile version