कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। बिहार में चुनाव-प्रचार में जुटीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी। ईरानी ने पिछले कुछ दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों से जल्द से जल्द कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है। वह बिहार में लगातार चुनावी सभाओं में व्यस्त थीं। स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया, एक घोषणा करने के लिए मुझे शब्दों को खोजना पड़ रहा है जो मेरे लिए दुर्लभ है। मैं इसे आसान कर रही हूं- मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं और सबसे अनुरोध करती हूं कि मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं वे जल्द से जल्द खुद की जांच करा लें।

बिहार में गरजी थीं स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की स्टार प्रचारक हैं और चुनाव कैंपेन के दौरान वह जोरदार तरीकों से विपक्षियों पर निशाना साधती आ रही हैं। स्मृति ईरानी ने गोपालगंज में आयोजित एक चुनावी सभा में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए कहा कि वो पंद्रह साल आपको याद नहीं, जब किसी एजेंसी का शीशा तोड़कर गाड़ी लूट ली जाती थी और कहा जाता था घर में शादी है। तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए स्मृति ने कहा कि जिसने जीवन भर नौकरी नहीं की, वह 10 लाख नौकरी दिलाएगा।

कोरोना ने कई लोगों को मार डाला

बिहार चुनाव प्रचार के बीच बीजेपी के कई नेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था। सुशील मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। जबकि, चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी के एक और स्टार प्रचार और पार्टी के सीनियर नेता शाहनवाज हुसैन रैली करते हुए कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। वहीं इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह, सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल, संसदीय कार्य राज्य मंत्री अजुर्न राम मेघवाल कोरोना के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। हाल ही में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। उनका गो कोरोना गो वीडियो काफी वायरल हुआ था। मोदी सरकार में रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी की तो कोरोना से मौत हो गई। इसी तरह पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का भी कोरोना की चपेट में आने के बाद निधन हो गया।

Share.
Exit mobile version