उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे में सभी पार्टियों के रैली दौर शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में यूपी के मेरठ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने परिवर्तन संदेश रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लाल टोपी ही बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी। उन्होंने इस रैली में नया नारा देते हुए कहा कि किसानों का इंकलाब होगा 22 में बदलाव होगा।

वही रैली के जरिए पहली बार समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल एक साथ मंच साझा करते हुए नजर आए। सपा प्रमुख अखिलेश यादव और जयंत चौधरी दोनों नेता एक ही हेलीकॉप्टर से मेरठ के दबथुआ पहुंचे थे। रैली को संबोधित करते हुए आगे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार को प्रदेश से बाहर करने के लिए यह जनसत्ता का सैलाब है।

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनी तो किसानों की सम्मान निधि योजना 6000 से बढ़ कर ₹12000 कर दी जाएगी। उन्होंने गन्ना और आलू किसानों को लागत से डेढ़ गुना दान देने का वादा किया। साथ ही एक करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया। इसके अलावा खिलेश यादव ने वृद्धा पेंशन की राशि को 3 गुना बढ़ाने का भी वादा किया।

इस मौके पर राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख चौधरी जयंत सिंह ने रैली में बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा डबल इंजन के सरकार का देखा आपने क्या हाल है? बिजनौर में विधायक ने नारियल फोड़ा सड़क टूट गई। इसके साथ ही उन्होंने रैली में कहा कि आज ऐसी मन से वह गठबंधन का एलान करते हैं या डबल इंजन की सरकार आएगी और प्रदेश को नए आयाम तक ले जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version