जम्मू: आतंक के खिलाफ कश्मीर घाटी में सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी है। इस ऑपरेशन के तहत सुरक्षाबलों को एक बड़ी सफलता मिली है। दरसल सुरक्षाबलों ने पिछले 72 घंटों के दौरान 12 आतंकियों को मार गिराया है। दरसल ये सभी आतंकी सेना के द्वारा किए गए अलग-अलग ऑपरेशन में ढेर हुए हैं। वहीं मुठभेड़ को लेकर जम्मू-कश्मीर पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि भी कर दी है।


डीजी ने क्या कहा:
सेना के ऑपरेशन को लेकर DG जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा की, “बिजबेहरा में ऑपरेशन खत्म हो गया है.​ पिछले 72 घंटे में चार अलग-अलग ऑपरेशन में 12 आतंकवादी मारे गए हैं. इसमें त्राल और शोपियां में मारे गए 7 आतंकवादी, हादीपुरा में मारे गए अलबद्र के 3 आतंकवादी और अब बिजबेहरा में मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादी शामिल हैं.”

कहाँ-कहाँ मारे गए आतंकी:
सेना के ऑपरेशन में शोपियां ज़िले के हाडिपोरा में 3 आतंकी मारे गए जबकी इसी इलाके में हुए एक और ऑपरेशन में 3 और आतंकी ढेर कर दिए गए। आतंकियों के पास से एक एके-47 राइफल और एक पिस्टल बरामद हुआ है। वही पुलिस के द्वारा बताया गया कि आतंकियों को पहले आत्मसमर्पण के लिए कहा गया, लेकिन वो गोलीबारी करने लगे। इसके बाद आतंकियों को मार गिराया गया।




शनिवार को सेना ने अनंतनाग में और शोपियां में एक के बाद एक हुए मुठभेड़ में आतंकियों को ठिकाने लगाया। दरसल दोनों जगहों पर आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद पुलिस और सेना की टीम ने इलाके को घेरा तो आतंकी गोली चलाने लगे, जिसके बाद आतंकियों को मार गिराया गया।

Share.
Exit mobile version