Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के आखिरी दिन कई कार्यक्रमों में भाग लिया। साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल सूरत के गणेश पंडाल में शामिल हुए। सीएम केजरीवाल ने इस दौरान भगवान गणेश की महाआरती में भाग लिया। इससे पहले सीएम केजरीवाल ने गणेश आरती में अधिक से अधिक लोगों से शामिल होने की अपील की थी।

सीएम केजरीवाल ने कही ये बात

वहीं, सीएम केजरीवाल ने इस दौरान प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर  जमकर जुबानी हमला किया। साथ ही केजरीवाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने अभी तक कोई भी काम जनता की भलाई के लिए नहीं किया है। भाजपा सरकार अपने भ्रष्टाचार के जाल में फंस गई है। साथ ही सीएम केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए निशाना साधा।

ये भी पढ़ें: Congress Rally: बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे को उजागर करेगी कांग्रेस, रामलीला मैदान पर पार्टी का हल्लाबोल

केजरीवाल ने बयां किया अपना दर्द

वहीं, इससे पहले सीएम केजरीवाल ने कहा कि ‘आप के पदाधिकारी जिस दौरान पूजा कर रहे थे, तब ये लोग आए और भगवान की मूर्ति के सामने इनका सिर फोड़ दिया। ये गुजरात, देश की हिंदू धर्म की संस्कृति नहीं है। इनकी गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। ऐसे हमलों से साफ होता है कि भाजपा वाले बैचेन है। उन्हें अपनी हार दिखाई दे रही है। हम कांग्रेस वाले नहीं है। हम कांग्रेस की तरह नहीं है, हम आम आदमी पार्टी वाले है। अपनी आदतों को सुधार लो, हम सरदार पटेल को मानने वाले है।’

केजरीवाल ने किया बड़ा दावा

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं जनता से कहना चाहूंगा कि हमें संयम रखने की जरूरत है, क्योंकि अभी हम पर ऐसे हमले और होंगे। जनता को अपना बटन दबाकर अपना गुस्सा दिखाना होगा। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमने एक सर्वे कराया है, जिसमें ‘आप’ को 12 में 7 सीटे मिल रही है।

केजरीवाल ने की ये अपील

वहीं, केजरीवाल ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो ग्राम प्रधानों को निश्चित वेतन के साथ ही पंचायतों को सीधे धन दिया जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि अब बदलाव का दौर है, केजरीवाल को वोट दें। केजरीवाल ने कहा कि मैं बस ड्राइवर और बस कंडक्टर से अपील करता हूं कि सवारियों को कहें कि केजरीवाल को वोट दें, वह सभी समस्याओं को हल कर देगा।

ये भी पढ़ें: Air Fare Price: एयरलाइंस के बीच किराया कम करने की मची होड़, मात्र 1400 रुपये में मुंबई से अहमदाबाद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version