बर्गर खाना सभी को पसंद होता है और अगर बर्गर मैकडोनाल्ड रेस्टोरेंट का हो तो स्वाद लाजवाब हो जाता है। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि बर्गर की एक बाइट लेने से ही कोई शख्स अस्पताल पहुंच गया। जी हां ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जयपुर से आया है जहां एक शख्स मैकडोनाल्ड रेस्टोरेंट में बर्गर खाने पहुंचा था। जहरीला बर्गर खाने की वजह से उसकी हालत खराब हो गई और शख्स को तुरंत अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। बता दें कि वो बर्गर बिच्छू की वजह से जहरीला हुआ था। उस बर्गर के अंदर बिच्छू था जिसे शख्स ने खा लिया था।

क्या है पूरा मामला


पुलिस ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि 22 साल का तरुण सैनी अपने दोस्त के साथ रात को बर्गर खाने मैकडोनाल्ड गया था। जहां दोनों दोस्तों ने मिलकर दो बर्गर ऑर्डर किये। तरुण ने बर्गर का पहला ही बाइट लिया था कि इसे मुंह के अंदर कुछ अजीब महसूस हुआ। तरुण को बर्गर का स्वाद भी कुछ अलग हुआ। तरुण ने बर्गर के अंदर देखा तो उसके होश उड़ गये। बर्गर के अंदर बिच्छू था। तरुण ने तुरंत मुंह के अंदर रखा हिस्सा बाहर थूक दिया। उस हिस्से के अंदर बिच्छू का आधा हिस्सा निकला। दरअसल बर्गर के अंदर एक छोटा मरा हुआ बिच्छू था जिसे बिना देखे ही कंपनी ने दे दिया। बाद में इस मामले में तरुण ने स्टॉफ के लोगों से बात की तो उल्टा वो उन्हीं को ही धमकाने लगे। उन्होंने तरुण से बर्गर छीन कर वापस ले लिया।

यह भी पढ़े:फेफड़ों का इलाज कराने के बहाने बैग में लेकर आई थी 25 करोड़ की ड्रग्स, विदेशी मां-बेटी की जोड़ी को पुलिस ने किया अरेस्ट


पुलिस ने मामला किया दर्ज


तरुण ने पुलिस को फोन कर मामले की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर बात संभाली। इस दौरान तरुण की तबीयत खराब होने लगी। उन्हें तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां डॉक्टरों ने उसे ऑब्जर्वेशन के लिए एडमिट कर लिया है। फिलहाल मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version