बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी जिंदगी का हर पल खुलकर जीने में यकीन करती है। अनन्या को अभी कुछ ही वक्त हुआ है फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे हुए लेकिन उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन गई हैं। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी और पहली ही फिल्म से उन्होंने बोल्डनेस का तड़का लगा दिया था।

आज वह एक से बढ़कर एक फिल्में कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं फैंस को हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ से अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने मालदीव वेकेशन से अपनी लेटेस्ट फोटोज विडियोज शेयर किए है।

हाल ही में अनन्या ने ब्लैक ड्रेस में फोटोशूट कराकर खूब लाइमलाइट बटोरी थी। वहीं, अब वो ऑरेंज बिकिनी पहन स्विमिंग पूल के अंदर आग लगाती देखी जा रही हैं। इन तस्वीरों में अनन्या को स्विमिंग पूल के अंदर डक के ऊपर बैठे देखा जा रहा है। जिसमें एक्ट्रेस का सुपरहॉट अवतार देख फैंस को भी पसीना आ गया है।

यह भी पढ़े- ऑडिशन के लिए दोस्त के घर ड्रेस चेंजिंग के लिए जाती थीं उर्फी जावेद, हो गया था बवाल

हालांकि, खबरें हैं कि वो इस हफ्ते की शुरुआत में मुंबई लौट आई हैं। लेकिन अभी भी अनन्या मालदीव के पोस्ट फैंस संग शेयर कर रही हैं।

अनन्या ने बीते दिन समंदर के अंदर ग्रीन कलर के सी टर्टल के साथ स्विमिंग करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था। व्हाइट बिकिनी पहने समंदर के अंदर स्विमिंग करते हुए अनन्या किसी जलपरी से कम नहीं लग रही है।

https://www.dnpindiahindi.in/wp-content/uploads/2021/09/WhatsApp-Video-2021-09-22-at-2.53.58-PM.mp4

अनन्या ने मालदीव की खूबसूरत लोकेशन के बीच सनसेट के अद्भुत नजारे का लुत्फ उठाते हुए भी अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। अनन्या ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- सच में इस सनसेट का पीछा किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version