Bhagwant Mann At Sangrur: पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने शनिवार को संगरूर (Sangrur) में एक बड़ा ऐलान किया। सीएम मान (CM Mann) ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम एक पोर्टल लॉन्च करेंगे। सीएम मान ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि यह एक सिंगल विंडो सिस्टम होगा। आप शुल्क का भुगतान करेंगे और 10 मिनट के भीतर सभी दस्तावेज ऑनलाइन प्राप्त कर लेंगे।

व्यापारियों को होगा सबसे अधिक फायदा

इससे व्यापारियों को खासा फायदा होगा। इसके बाद अब व्यापारियों को चेंज ऑफ लैंड यूज मतलब सीएलयू, टैक्स, फायर ब्रिगेड की अनुमति के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं होगी। गौरतलब है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान इस समय संगरूर उपचुनाव के प्रचार में जुटे हुए हैं। बता दे कि आम आदमी पार्टी ने अपनी तरफ से इस उपचुनाव में पूरी ताकत झौंक रखी है।

ये भी पढ़ें: Debit Credit Card New Rules: 1 जुलाई से लागू होगा टोकनाइजेशन नियम, ग्राहकों को मिलेंगे ये अधिकार

लोकसभा उपचुनाव में झौंक रहे पूरी ताकत

ऐसे में शनिवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया संगरूर पहुंचे। संगरूर में CM भगवंत मान के साथ उन्होंने व्यापारियों से बात की। इस दौरान सिसोदिया ने कहा कि मैं पहले कहीं जाता था तो लोग दिल्ली जैसे काम के बारे में पूछते थे। मैं थोड़े दिन पहले गुजरात और हिमाचल प्रदेश गया था तो अब लोग पूछने लगे हैं कि दिल्ली और पंजाब जैसे काम कराओगे। 3 महीने में सरकार ने शानदार काम किया है। पंजाब में रिश्वतखोरी बंद हो गई है। सिसोदिया के बाद परसों अरविंद केजरीवाल संगरूर में प्रचार करने आएंगे।

भ्रष्टाचार पर सरकार का कड़ा रुख कायम

आपको बता दे कि संगरूर लोकसभा उपचुनाव प्रचार के लिए CM भगवंत मान गुरुवार को बरनाला जिले के साथ भदौड़ विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और रोड शो किया। इस दौरान भगवंत मान ने कहा कि भ्रष्टाचार पर सरकार कड़ा रुख अपना रही है। जिन भी मंत्रियों ने गलत काम किया है उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा। जांच के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version