इंग्लैंड (England) ने नीदरलैंड्स (Netherlands) के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल में 498 रनो का रिकॉर्ड बनाया। इस दौरान तीन इंग्लिश बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan), फिल सॉल्ट और जोस बटलर (Jos Buttler) ने शतकीय पारी खेलीं। हालांकि इस मैच में इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) कुछ खास नहीं कर पाए और पहली गेंद पर गोल्डन डक आउट हो गए। मोर्गन को पीटर सीलार ने एलबीडब्ल्यू आउट किया।

वनडे इंटरनेशनल में यह सातवां मौका है जब इयोन मोर्गन बिना खाता खोले पहली गेंद पर आउट हुए हैं। गोल्डन डक होने के बाद मोर्गन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया।

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: गाबा टेस्ट में शार्दुल ने ऐसा क्या किया था कि उन्हें सबक सिखाना चाहते थे रोहित शर्मा 

भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने मीम के जरिए मार्गन को ट्रोल किया। जाफर ने कैप्शन में लिखा, ‘Same Energy’  

वहीं एक यूजर ने लिखा , ‘ इयोन मार्गन लंगर में भी भूखा रह गए।‘

ऐसा रहा मुकाबला

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने चार विकेट पर 498 रन बनाए। जोस बटलर ने 70 गेंदों पर नाबाद 162 रनों की जबरदस्त पारी खेली। जिसमें 7 चौके और 14 छक्के शामिल हैं। वहीं डेविड मलान ने 125 और सॉल्ट ने 122 रनों की शानदार पारी खेली। लियाम लिविंगस्टोन ने भी मौके का पूरा फायदा उठाते हुए 22 गेंदों पर 66 रन जड़ दिए। नीदरलैंड्स की ओर से कप्तान पीटर सीलार ने सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए।

जवाब में नीदरलैंड की पूरी टीम 49.4 ओवर में ही सिमट गई और उन्हें 232 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version