Bharat Jodo Yatra: साल 2024 में होने वाले आम चुनावों को देखते हुए कांग्रेस पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरी हुई है। देश की जनता को एकजुट करने के लिए और कांग्रेस की स्थिति को सुधारने के लिए कांग्रेस की तरफ से लगातार देश के अलग-अलग राज्यों में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का अभियान चलाया जा रहा है।

यहां देखें Video

भारत जोड़ों यात्रा में राहुल ने जीत लिया दिल

आज भी कांग्रेस ने भारत जोड़ों यात्रा निकाली । इस दौरान एक एक घटना घटि जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल इस भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी अपनी मां और कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के जूते बाँधते हुए नजर आए। जिसका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया और इसकी चर्चा हर तरफ होने लगी।

मां सोनिया गांधी के जूते बांधते दिखे राहुल गांधी

आपको बता दें, भारत जोडों यात्रा के दौरान सोनिया गांधी के जूते खुल गए थे। जिसे बांधने के लिए राहुल गांधी खुद झूके और बांधने लगे। इस दौरान मां के प्रति बेटे राहुल गांधी का प्यार और केयर दोनों देखा जा सकता है।

Also Read: Ind vs SA 1st ODI 2022: भारत-अफ्रीका के पहले वन डे मैच ये है भारत की प्लेइंग 11, धवन के हाथ में बड़ी जिम्मेदारी

आपको बता दें, सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) भारत जोड़ो यात्रा में करीब 10 मिनट तक पैदल चलीं। सोनिया गांधी इस यात्रा में लंबा चवलना चाहती थी। लेकिन उनकी तबियत ठीक नहीं थी। जिसके कारण राहुल गांधी ने उन्हें बीच रास्ते से ही लौटने को कहा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वायरल होती वीडियो में आप देख सकते हैं, राहुल गांधी अपना मां का हाथ पकड़कर उन्हें वापस लौटने का इशारा कर रहे हैं। इस दौरान सोनिया गांधी चलना चाहती है, लेकिन वो बेटे के कहने और सेहत को देखते हुए वापस लौट जाती हैं। आपको बता दें, ये घटना कर्नाटक के मांड्या की है।

Also Read: Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह यादव की स्थिति गंभीर, SP नेता ने किडनी डोनेट करने के लिए Akhilesh Yadav को लिखा पत्र

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version