छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लगता है कि, बड़ी राहत मिल गई है। क्योंकि भूपेश बघेल की मुख्यमंत्री की कुर्सी बच गई है। जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी थी तो ढाई-ढाई साल के फार्मूले के आधार बनने की खबर सामने आयी थी। जिसमें ढाई साल के लिये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बनाया गया था तो वहीं ढाई साल के लिये मुख्यमंत्री टी एस सिंह देव बनाने की बात हुई थी। क्योंकि भूपेश बघेल की सरकार को ढाई साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में उनकी कुर्सी जानें की खबरें जमकर चर्चाओं में थीं। लेकिन अब खबर आ रही है कि, भूपेश बघेल सीएम की कुर्सी पर बने रहेंगे।

खबर आ रही है कि, भूपेश बघेल को हटाकर टी एस सिंह देव को राज्य का नया मुख्यमंत्री बनाने को लेकर अभी कोई बात नहीं हो रही है। इसके पीछे कारण ये बताया जा रहा है कि, कांग्रेस ने किसी भी दल से इस तरह का वादा नहीं किया है। आपको बता दें, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने एक न्यूज चैनल को दिये अपने इंटरव्यूह में कहा था कि, जब सरकार चाहेगी वो इस्तीफा दे देंगे। जिसके बाद भूपेश बघेल को लेकर सवाल उठने लगे थे कि, क्या भूपेश बेघेल इस्तीफा दे देंगे। लेकिन अब खबर है कि, छत्तीस गढ़ में किसी भी तरह की राजनैतिक उछल-पुथल नहीं हो रही है और बघेल की सीएम की कुर्सी बच गई है। जो कि, बघेल के साथ-साथ कांग्रेस के लिये भी राहत की खबर बताई जा रही है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version