हरियाणा के पानीपत से एक ऐसी खबर सामने अाई है जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आज हम आपको एक ऐसी खौफनाक वारदात के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आपका दिल दहल जाएगा। डेढ़ साल पहले हुई हत्याकांड का आज खुलासा हुआ तो हरियाणा के पानीपत में सब सन्न रह गए। कहते हैं ना हत्यारा कितना भी शातिर क्यों ना हो लेकिन, गुनाह यानी सच सामने अा ही जाता है। डेढ़ साल पहले लापता हुए टेक्नीशियन का निर्माणाधीन मकान में खुदाई के दौरान कंकाल मिला तो पूरे हत्याकांड से लापता होने तक की साजिश का पर्दाफाश हो गया। खुदाई के दौरान टेक्नीशियन के भतीजे ने कंकाल देखा तो मृतक की पत्नी बोली, यह कुत्ते का कंकाल है, उसकी खोपड़ी है, डर मत, तेरे चाचा ने ही इसे यहां दफनाया था। बस फिर क्या था पुलिस अाई और हत्यारी पत्नी के सारे झूठ बेनकाब हो गए।

कातिल पत्नी की खौफनाक करतूत

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन और कड़ाई से पूछताछ की तो मामले में खुलासा हुआ है कि विकास नगर में टावर टेक्नीशियन हरबीर की पत्नी गीता ने ही उसकी हत्या की थी। पत्नी ने बताया कि हरबीर शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता था। उसे और बच्चों को बिना खाना दिए ही घर से निकाल देता था। कई बार उन्हें कमरे में बंद कर देता था। जिस वजह से वह परेशान हो चुकी थी। जिसके बाद उसने पति की हत्या का प्लान बनाया और प्रेमी के साथ मिलकर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। अब तक पुलिस ने उसके प्रेमी के बारे में खुलासा नहीं किया है।

वारदात के बाद ‘लापता’ प्लान

पूछताछ में महिला ने बताया कि हत्या के बाद घर में गड्ढा खोदकर शव दफना दिया था और कुछ दिनों बाद अपने मायके चली गई थी। उसके बाद मृतक के भाइयों को उस पर शक न हो, इसलिए तीन महीने बाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने गीता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने कंकाल का पोस्टमार्टम कराया, जिसकी भी प्राथमिक रिपोर्ट में कंकाल पुरुष का ही मिला है। पुलिस ने कंकाल के सैंपल मधुबन एफएसएल लैब भेजे हैं, जिसकी दो से तीन दिन में रिपोर्ट आने की संभावना है। पुलिस ने हरबीर के भाई हरिओम की शिकायत पर पत्नी के खिलाफ 302 व 201 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

ऐसे हुआ डेढ़ साल बाद खुलासा

हरबीर करीब डेढ़ साल पहले लापता हो गया था। तीन महीने बाद पत्नी गीता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शुक्रवार को पत्नी गीता और भतीजा घर में टॉयलेट का गड्ढा खोद रहे थे तो भतीजे विशेष की कस्सी खोपड़ी पर जाकर लगी। जिससे विशेष डर गया था और उसने अपने घर जाकर पिता हरिओम को आपबीती बताई। हरिओम अपनी पत्नी और भाइयों के साथ पहुंचा तो मृतक की पत्नी गीता तब तक कंकाल को दूसरे गड्ढे में दबा चुकी थी। उन्होंने जबरदस्ती गड्ढा खोदा तो उसके अंदर से नर कंकाल मिला। भाइयों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Share.
Exit mobile version