शुक्रवार सुबह पटना के कई इलाकों में बिहार बंद समर्थकों ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। पटना के साइंस कॉलेज के पास अशोक राजपथ को जाम कर दिया और पुलिस की गाड़ी को जबरन रोककर रास्ता जाम कर दिया।

आरआरबी एनटीपीसी (RRB NTPC) की परीक्षा के रिजल्ट में धांधली के पर यूपी बिहार में छात्रों का प्रदर्शन लगातार जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को आइसा और इनौस के बिहार बंद ऐलान करने के बाद छात्रों को कई युवा नेताओं और विपक्षी पार्टियों का समर्थन मिल चूका है। जिसके बाद आज बिहार बंद में पटना के कई इलाकों में छात्र समर्थकों ने टायर जलाकर अपना प्रदर्शन जताया। इसी मौके पार प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ताओं की सड़क पर उतर गए जिसके बाद इनकी ‘गुंडई’ देखने को मिली।

यह भी पढ़े : RRB-NTPC Protest : FIR दर्ज़ होने के बाद खान सर ने सभी छात्रों से धरना प्रदशन वापस लेने को कहा

आज सुबह छात्र समर्थकों ने पटना के डाकबंगला चौराहे पर मीडियाकर्मियों से बदसलूकी करते देखा गया। छात्र समर्थकों ने पटना डाकबंगला चौराहे पर जो दुकानें खुली थीं वहां पहले तोड़फोड़ की और फिर जबरन सभी दुकानों को बंद कराया। इस से पहले पटना के ही साइंस कॉलेज गेट के पास अशोक राजपथ को जाम कर दिया और पुलिस की गाड़ी को जबरन रोककर रास्ता जाम कर दिया गया। यही नहीं होटल मौर्या के पास पुलिस बैरिकेड को पूरे सड़क पर बिछा दिया। लेकिन कुछ ही मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यकर्ताओं को खदेड़ बाहर कर दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version