Bihar News: बिहार की राजनीति में एक बार फिर राजनीतिक घमासान शुरु हो गया है। आपको बता दें कि रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर जोरदार हमला हुआ। वही, रविवार को हुए इस हमले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। बिहार पुलिस ने इस संबंध में अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार किया है।

सीएम नीतीश के कारकेड पर हमला

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रविवार को शाम पांच बजे के करीब  सीएम नीतीश के कारकेड पर पथराव हुआ। इस पथराव में 3 से 4 गाड़ियों के शीशे टूट गए। वहीं, सीएम नीतीश इस काफिले में मौजूद नहीं थे। ये पूरी घटना गौरीचक थाने के सोहगी गांव के पास की है। बताया जा रहा है कि कुछ उपद्रवियों ने सीएम नीतीश के कारकेड पर हमला किया। इस घटना की जानकारी मिलती ही जिलाधिकारी चंद्रशेखर और पुलिस के आला अधिकारी मौके वाले स्थल पर पुहंचे और स्थिति की गंभीरता से जांच की।

ये भी पढ़ें: Manish Sisodia: लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी होने से पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शेयर किया पीएम का पुराना वीडियो

पटना एसएसपी ने क्या कहा

वहीं, पुलिस ने घटनास्थल पर हंगामा कर रहे लोगों को लाठी भांजकर खदेड़ा और बाद में सीसीटीवी की मदद से 13 लोगों को गिरफ्तार किया। इस मामले में पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि

जानिए क्या है पूरा मामला

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गौरीचक के सोहगी गांव के एक 20 वर्षीय लड़के के लापता होने के बाद पुलिस ने उसकी खोजबीन शुरु की। वहीं, जब बादशाही नाले के पास उस लड़की की लाश मिली तो परिजनों ने उसके शव को सड़क पर रखकर रोड को जाम कर दिया। ऐसे में जब सीएम नीतीश का काफिला वहां से गुजर रहा था, तो वह सभी आक्रोशित हो गए और सीएम नीतीश के काफिले पर पथराव कर दिया।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki: देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली सेडान कार को 1 लाख में ला सकते हैं घर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version