Chiranjeevi Birthday: महान तेलुगू अभिनेता चिरंजीवी आज 22 अगस्त को अपना 67 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। चिरंजीवी ने हिंदी, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम कर एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपने करियर में 150 से अधिक टॉलीवुड फिल्म के अलावा अन्य फिल्में भी की है। अब उनके जन्मदिन के खास मौके पर चिरंजीवी की नई और आने वाली फिल्मों की सूची दी गई है। आइए जानते हैं कि अभिनेता चिरंजीवी किस मूवी में नजर आने वाले हैं।

ऑटो जानी (Auto Jaani)

चिरंजीवी फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ की बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म ‘ऑटो जानी’ में मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा को चुना गया है। इस फिल्म को कथित तौर पर 15 दिसंबर 2022 को रिलीज किया जाना हैं। बता दें कि फिल्म के बारे में निर्माताओं ने अभी कुछ जानकारी शेयर नहीं की हैं। कहानी के बारे में विवरण को गुप्त रखा गया है।

भोला शंकर (Bhola Shankar)

चिरंजीवी अभिनीत एक और तेलुगू एक्शन फिल्म ‘भोला शंकर’ 2015 की तमिल फिल्म ‘वेदालम’ की अधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया और कीर्ति सुरेश के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए चिरंजीवी नजर आने वाले हैं। तीन बार के नंदी पुरस्कार विजेता अभिनेता मेहर रमेश निर्देशित इस फिल्म की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Also Read: Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी से एलिमिनेट हुई टेलीविज़न की फेमस बहू, पार्टनर के साथ पूरा नहीं कर पाई टास्क

गॉडफादर (God Father)

चिरंजीवी अगली बार टॉलीवुड की राजनीतिक एक्शन फिल्म गॉडफादर में दिखाई देंगे। कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स के बैनर तले बन रही यह मोहन राजा निर्देशित फिल्म 2019 की मलयालम फिल्म लूसिफेर की अधिकारिक तेलुगू रिमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ नयनतारा, सत्यदेव, गॉडफादर और बॉलीवुड स्टार सलमान खान द्वारा कैमियो का भी दावा किया गया है।

Also Read: Shardul Thakur: भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की मंगेतर की फोटोज देख कर हो जाएंगे फैन, लगती हैं बला सी खूबसूरत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version