BJP MLA Raja Singh: तेलंगाना के हैदराबाद से भाजपा के विधायक टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। भाजपा विधायक पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। दरअसल, टी राजा ने कथित तौर पर पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी। टी राजा के विवादित बयान के बाद ये मामला काफी गरमा गया है। इस मामले को लेकर सोमवार को लोगों में काफी गुस्सा था, ऐसे में भारी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए हैदराबाद सिटी टास्कफोर्स ने भाजपा विधायक को आज, मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

भाजपा विधायक टी राजा की विवादित टिप्पणी

बताया जा रहा है कि टी राजा की विवादित टिप्पणी को लेकर कई शिकायतें दी गई थी। वहीं, हैदराबाद के कई पुलिस थानों में आक्रोशित लोग अपना शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थें। पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद आक्रोशित लोगों की शिकायत थी कि भाजपा विधायक ने एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

ये भी पढ़ें: Ajay Mishra Teni: केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा ने राकेश टिकैत को कहा ‘दो कौड़ी का आदमी’, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो किया था अपलोड, हुआ हंगामा

गौरतलब है कि विधायक राजा सिंह ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, इसमें उन्होंने पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। वहीं, इस मामले पर हैदराबाद साउथ इलाके के डीसीपी पी साई चेतन्य ने जानकारी देते हुए कहा कि  पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा विधायक टी राजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वहीं, बीती रात को हैदराबाद साउथ इलाके के डीसीपी और पुलिस आयुक्त के ऑफिस के बाहर भारी संख्या में लोगो ने विरोध प्रदर्शन किया।

जानिए क्या है मामला

आपको बता दें कि जाने-माने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का हैदराबाद में एक शो था, लेकिन शो से पहले ही भाजपा विधायक ने ये कह दिया था वो हैदराबदा में उनका शो नहीं होने देंगे। दरअसल, टी राजा ने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को लेकर दिए अपने बयान में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी।

ये भी पढ़ें: New Labour Code: नौकरीपेशा लोगों को मिलेगी 3 दिन की छुट्टी, सैलरी में होगा बदलाव! नए लेबर कोड पर सामने आई बड़ी जानकारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version