Haryanvi Hot Video: हरियाणा की जानी-मानी सिंगर रुचिका जांगिड़ का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस गाने में रुचिका जांगिड और सुरेंद्र रोमियो की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने लायक है। पुराना गाना ‘लट्ठ’ पिछले साल 25 नवंबर को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था और अभी तक इस गाने की धूम मची हुई है। इस गाने में सबसे खास बात यह है कि इसे खुद रुचिका जांगिड़ ने गाया है और इस वीडियो को अनामिका बाबा पर फिल्माया गया है।

लट्ठ गाने ने मचाया बवाल

‘लट्ठ’ गाने के सिंगर रुचिका जांगिड़ और सुरेंद्र रोमियो हैं। इसमें अनामिका बाबा और गणेश नुनवाल काफी अच्छी केमिस्ट्री दिखाते हुए नजर आए हैं। इस गाने के लिरिक्स अनिरुद्ध ने लिखे हैं। इस गाने का डायरेक्शन गणेश नुनवाल ने किया है। साथ ही इस गाने का म्यूजिक गुलशन म्यूजिक द्वारा रिकॉर्ड किया गया है। इस गाने में दोनों की जुगलबंदी देखने लायक है। बता दें कि रुचिका जांगिड़ एक फेमस हरियाणवी सिंगर और मॉडल हैं। उन्होंने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में कई हिट गाने दिए हैं।

Also Read- Rashmika Mandanna Hot Video: एयरपोर्ट पर अलग अंदाज में नजर आईं रश्मिका, अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

रुचिका जांगिड़ के फेमस गाने

इस गाने पर अब अब 1,297,398 तक न्यूज़ आ चुके हैं। साल 2015 से रुचिका जांगिड़ ने प्रोफेशनल रूप में गाना शुरू किया। उनके गाने आज इतने फेमस हैं कि सभी लोग उनको भरपूर प्यार देते हैं। रुचिका जांगिड़ का बावन गज का दामन, बाजनी पजेव, चटक मटक के साथ-साथ अन्य हरियाणवी गाने भी फेमस है। वही ‘बहु काले की’ और ‘कोका कोला’ ‘घुंघट बैन’ गाने ने रिकॉर्ड तोड़ा है।

Also Read- Lollipop Lagelu 2: ‘लॉलीपॉप लागेलू 2’ की प्लानिंग को लेकर चर्चाओं में आए पवन सिंह, इस गाने में दिखेंगे बॉलीवुड कलाकार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version