इस समय मोहनलाल गंज से बीजेपी सासंद कौशल किशोर के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक के एक बाद कोई न कोई मुसीबत कौशल किशोर में गले में आ पड़ती है। अभी कुछ दिन पहले ही बीजेपी सासंद कौशल किशोर की बहू अंकिता और उनके बेटे के बीच आरोपों और प्रत्यारोपों का सिलसिला चल रहा था। दोनों ही एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे थे। बीच में इस आंधी की तरह उड़ती हुई खबर ने अपना रुख शांत कर लिया था। लेकिन, फिर से कौशल किशोर और उनका परिवार सुर्ख़ियों में आ गया है। दरसल, बीजेपी सासंद कौशल किशोर की बहु अंकिता ने आत्महत्या करने की कोशिश की। काकोरी स्थित सांसद के घर के बाहर अंकिता ने देर रात ब्लेड से कलाई की नस काट ली। बिना देरी किये हुए खून से लथपथ अंकिता को फौरन सिविल अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है। अंकिता की सुरक्षा व निगरानी के लिए महिला पुलिसकर्मी तैनात की गई हैं।

खुदकुशी की कोशिश से पहले अंकिता ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो पोस्ट किए जिसमें वह आत्महत्या की बात कह रही है। इतना ही नहीं, अंकिता रोते हुए अपनी मौत का जिम्मेदार पति आयुष , आयुष के पिता और अपने ससुर बीजेपी सांसद कौशल किशोर, अपनी विधायक सास जय देवी और आयुष के भाई को बता रही है। वायरल वीडियो में अंकिता ये कहते हुए नज़र आ रही हैं कि – मैं कब से इंतजार कर रही थी कि आयुष मेरे पास आएगा। रविवार को आयुष मडियांव थाना पहुंचा था। मैं आयुष से मिलने के लिए थाना गई थी, लेकिन पुलिसवालों ने कहा कि आयुष आया ही नहीं है। आयुष थाने में ही था, लेकिन नहीं मिला। आयुष, तुम खुद कहते थे कि घर वाले मुझे प्यार नहीं करते। मैं हर कदम पर तुम्हारे साथ रही, लेकिन तुमने मेरा सब कुछ छीन लिया। तुम्हारा तो कुछ नहीं गया। तुम अपने घर वालों के पास चले गए। मेरे रूम का किराया भी जमा नहीं है। गैस सिलेंडर भी नहीं है। मैंने खाना खाया भी है या नहीं, तुमने ये तक नहीं पूछा। अब मैं बहुत दूर जा रही हूं। तुम याद रखोगे। मुझसे गलती हो गई, जो तुम्हारे साथ थी। अंकिता ने आगे कहा कि मैं तुमसे लड़ते-लड़ते हार गई हूं ।अब बहुत देर हो गई है । मैं दुनिया से जा रही हूं और मेरी मौत का जिम्मेदार तुम्हारे पापा, तुम्हारी मां और तुम्हारा भाई विकास किशोर है ।

खेर, आयुष खुद मड़ि‍यांव थाने पहुंचा था। उसने पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराए। आयुष ने अपने बयान में कहा कि उसे असलहा उसके दोस्त चंदन गुप्ता ने दिया था। आयुष ने खुद को बेकसूर बताते हुए खुद की पत्नी अंकिता और अपने साले आदर्श पर साजिश रचने का आरोप भी लगाया।

Share.
Exit mobile version