उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए।
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “भारतीय जनता पार्टी की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।”

अपने बेटे को टिकट न मिलने पर करा पार्टी के फैसले का सम्मान

जनवरी में रीता बहुगुणा जोशी ने लखनऊ छावनी सीट से अपने बेटे को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में लड़ने के लिए भाजपा से टिकट मांगा था। सुश्री जोशी ने यह भी कहा था कि अगर उनके बेटे को लखनऊ छावनी सीट से टिकट नहीं मिला तो वह अपनी लोकसभा सदस्यता छोड़ देंगी। लेकिन जब उनके बेटे को टिकट नहीं दिया गया तो उन्होंने कहा कि वह “पार्टी के फैसले का सम्मान करती हैं।”

सुश्री जोशी ने 2017 में लड़ा था चुनाव

सुश्री जोशी ने 2017 में लड़ा था चुनाव सुश्री जोशी ने 2017 का चुनाव लड़ा था और लखनऊ छावनी से तत्कालीन सपा उम्मीदवार अपर्णा यादव को हराया था। उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए 10 फरवरी से सात चरणों में मतदान हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश में छह चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 और 3 मार्च को मतदान हुआ था और सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होगा।

Share.
Exit mobile version