घरेलू विवाद को लेकर पति के साथ पत्नी का विवाद चल रहा था। विवाद इतना आगे बढ़ गया कि मां बेटी ने मिलकर अरविंद की हत्या कर दी। इस सच को छुपाने के लिए मां और बेटी ने मिलकर शव को बधार में फेंक दिया। जहां से पुलिस ने शव बरामद कर लिया। विदेश से लौटने पर पत्नी और बेटी के प्रेम का पता चला। दोनों की आपत्तिजनक हरकतें देखकर विरोध जताया जिसके बाद मां बेटे ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

शुक्रवार को बरामद किया शव

यह पूरा मामला रामपुर चौरम थाना क्षेत्र के तीतरा गांव का है। जहां 50 वर्षीय अरविंद्र का शव कल शुक्रवार को बरामद किया गया। पुलिस ने शव के परीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा है। बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते मां बेटी ने मिलकर अरविंद्र की हत्या की थी। अरविंदर सिंह के पिता विद्यानंद सिंह के बयान पर रामपुर चौरम थाना में पत्नी बेलवंती और पुत्री प्रिया कुमारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने देरी ना करते हुए मां और बेटी को गिरफ्तार कर लिया अब उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े:- मणिपुर में चल रही दूसरे चरण की वोटिंग, जानिए जनता के दिल में क्या है?

बेटी संग मिलकर पति की हत्या

सूत्रों की माने तो महिला ने प्रेम प्रसंग के चलते इस घटना को अंजाम दिया था। पंजाब से लौटने पर पत्नी बेटी का विरोध किया गया तो महिला ने अपनी बेटी संग मिलकर पति की हत्या कर दी। थानाध्यक्ष मनोज कुमार का कहना है कि मां-बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि अरविंद की गला दबाकर हत्या की गई है और अभी इस मामले में जांच पड़ताल जारी है। अरविंद प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था जिस कारण मां बेटी ने उसकी हत्या करने की साजिश रची।

अरविंदर सिंह पंजाब में मजदूरी करता था 1 सप्ताह पहले ही अपने गांव लौटा था। यहां आने पर पत्नी बेटे की हरकतें देख उसने विरोध जताया। पत्नी को यह बात अच्छी नहीं लगी तो उसने अपने पति की हत्या कर दी। इस घटना में महिला के साथ उसकी बेटी भी शामिल थी। दोनों ने मिलकर रात में अरविंद को गला दबाकर मार डाला और शव को ठिकाने लगा दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version